किरयाणा की दुकान में चोरी करने वाला आरोपीसैनी कॉलोनी से गिरफ्तार

in #news2 years ago

किरयाणा की दुकान में चोरी करने वाला आरोपीसैनी कॉलोनी से गिरफ्तार, वारदात में प्रयोग की बाइक व 1750 रूपये बरामद।IMG-20220527-WA0110.jpg

थाना औधोगिक सैक्टर-29 प्रभारी इंस्पेक्टर मंजीत ने बताया विकाश नगर में किरयाणा की दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को थाना औधोगिक सैक्टर-29 पुलिस की टीम ने सैनी कॉलोनी से गिरफ्तार किया । पकड़े गए आरोपी की पहचान विजय पुत्र बनवारी निवासी सैनी कालोनी पानीपत के रूप में हुई। पुलिस पुछताछ में आरोपी ने अपने साथी अर्जुन निवासी खानपुर झिझाना शामली यूपी के साथ मिलकर उक्त वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा।

इंस्पेक्टर मंजीत ने बताया वारदात में शामिल फरार आरोपी अर्जुन के ठिकानों का पता लगा काबू करने व चोरी की गई नगदी बरामद करने के लिए पुलिस टीम ने गिरफ्तार आरोपी विजय को माननीय न्यायालय में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर गहनता से पुछताछ की। आरोपी के कब्जे से चोरी की गई राशि में से बची 1750 रूपए की नगदी व वारदात में प्रयोग की बाइक बरामद कर रिमांड अवधी पूरी होने पर पुलिस टीम ने आरोपी विजय को न्यायालय में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया। वारदात में शामिल फरार आरोपी अर्जुन को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

थाना पुराना औधोगिक में विरेंद्र ने शिकायत देकर बताया था कि उसने विकाश नगर में टीसीएम स्कूल के नजदीक सिया नाम से किरयाणा की दुकान की हुई है। 23 अप्रैल को उसकी पत्नी दुकान पर बैठी हुई थी। इसी दौरान दुकान पर दो अज्ञात युवक एक बाइक पर सवार होकर आए और कोल्ड ड्रिंक मांगी। दोनों ने एक-एक कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद और कोल्ड ड्रिंक मांगी। फ्रिज से कोल्ड ड्रिंक निकालने के लिए उसकी पत्नी जैसे ही पीछे मुड़ी इसी दौरान आरोपी दुकान के गल्ले में रखे करीब 32500 रूपये निकालकर बाइक सहित फरार हो गए। विरेंद्र की शिकायत पर थाना औधोगिक सैक्टर 29 में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की पहचान व धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।