चोरीशुदा कैंटर खरीदने वाले आरोपी को यूपी के बागपत से गिरफ्तार

in #news2 years ago

चोरीशुदा कैंटर खरीदने वाले आरोपी को यूपी के बागपत से गिरफ्तार लाई पानीपत पुलिस,IMG-20220822-WA0200.jpg

सीआईए वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल ने बताया पानीपत जेल में बंद केंटर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी शहजाद निवासी हापुड़ व फुरकान व अमजद निवासी लोनी गाजियाबाद यूपी को सीआईए वन की टीम ने जेल से प्रोडक्श वारंट पर लाकर माननीय न्यायालय से तीनों आरोपियों को दो दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर सख्ती से पूछताछ की तो आरोपियों ने सैक्टर 25 में जिमखाना कल्ब के पास से अप्रैल में चोरी किया आयशर कैंटर यूपी के बागपत निवासी मोहन को बेचने बारे स्वीकार किया। थाना चांदनी बाग में कैंटर चोरी की वारदात बारे संतलाल निवासी देवरा खुर्द मध्य प्रदेश की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

इंस्पेक्टर राजपाल ने बताया पुलिस रिमांड के दौरान सीआईए वन की टीम ने आरोपियों की निशानदेही पर दबिस देते हुए आरोपी मोहन को यूपी के बागपत से गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने तीनों आरोपियों से चोरी का एक आयशर कैंटर 2 लाख 10 हजार रूपए में खरीदने बारे स्वीकार किया। आरोपी शहजाद, फुरकान व अमजद ने ज्यादातर पैसे खाने पीने में खर्च कर दिए बचे 34 हजार रूपए बरामद कर सोमवार को रिमांड अवधी पूरी होने पर तीनों आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया। वहीं पूछताछ करने व चोरीशुदा कैंटर बरामद करने के लिए आरोपी मोहन को 5 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।

थाना चांदनी बाग में संतलाल निवासी देवरा खुर्द मध्य प्रदेश ने शिकायत देकर बताया था की वह यूपी के प्रयागराज निवासी छोटे लाल के आयशर कैंटर पर ड्राइवर के रूप में नौकरी करता है। 19 अप्रैल की साय करीब 10 बजे वह कैंटर को पानीपत सैक्टर 25 में जिमखाना कल्ब के पाख खड़ा कर ट्रांसपोर्ट के ऑफिस में आकर सो गया था। सुबह जाकर देखा तो कैंटर नही मिला। अज्ञात चोर रात में कैटर चोरी कर ले गए। शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ थान चांदनी बाग में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की पहचान व धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।