जोधपुर:जोधपुर के जेल के बाहर आसाराम समर्थकों का रेला।

in #news2 years ago

जोधपुर जेल के बाहर कल से आसाराम के समर्थकों का रेला लगा है। हालांकि कल के मुकाबले आज भीड कम है। कल बड़ी संख्या में पहुंचे लोगों को वहां से हटाने में पुलिस को मशक्कत करनी पड़ी थी। आज भी कई लोग जेल के मैन गेट पर मत्था टेक निकल रहे है। गुरु पूर्णिमा के चलते कल काफी संख्या में लोग जोधपुर सेंट्रल जेल के बाहर पहुंचे थे।

अपने गुरुकुल की एक नाबालिग छात्रा के यौन उत्पीड़न मामले में मरते दम तक आजीवन कारावास की सजा काट रहे आसाराम के दर्शन के लिए उनके समर्थक बेताब नजर आए। जेल से इन लोगों को अपने गुरु आसाराम के दर्शन तो नहीं हो सके, लेकिन इन लोगों ने जेल के बाहर ही पूजा अर्चना कर अपने गुरु को याद किया। शाम को भी आरती की। कश्मीर से आई आशा का कहना है कि इतने दूर से आए है बस एक ही आस है दर्शन हो जाए। उनके साथ रवजोद दिल्ली से आई थी।

कल समर्थकों की संख्या बढ़ने पर पुलिस ने पूजा कर चुके लोगों को वहां से रवाना कर दिया। एक किलोमीटर दूर तक लोगों की भीड़ रही। सुबह से आसाराम के समर्थकों का आना-जाना लगा हुआ है। जो आज दुसरें दिन भी चल रहा है। लोग जोधपुर से वापस निकलते हुए भी एक बार जेल के बाहर पहुंच कर फिर अपने घर को लौट रहे है।

इधर हिंदू सेना ने आसाराम की लीगल टीम व आश्रम के संचालकों पर आरोप लगाया है। सेना के राष्ट्रीय सचिव बम ठाकुर ने कहा कि वे लोग नहीं चाहते कि आसाराम बाहर आए । उन्हें अलग-अलग मामलों में फंसा रखा है। उन्होंने ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है।
Screenshot_2022-07-15-00-18-55-35_40deb401b9ffe8e1df2f1cc5ba480b12.jpg