पत्नी को प्रेमी संग होटल के कमरे में देख हुआ आगबबूला

in #news2 years ago

Screenshot_20220626-094512.jpg
हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के एक होटल में शुक्रवार को दिल्ली के रहने वाले एक शख्स ने अपनी पत्नी के प्रेमी की गोली मार कर हत्या करने के बाद खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। मिली जानकारी के दिल्ली की दो महिलाएं, जिनमें से एक विवाहित है, मनाली के एक होटल में ठहरी हुई थीं।

विवाहित महिला ने वीरवार रात सन्नी शेरावत नामक अपने एक दोस्त को कमरे में बुलाया था। अगले दिन सुबह विवाहित महिला का पति होटल पहुंचा और अपनी पत्नी को सन्नी के साथ देखकर सन्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। सन्नी की हत्या करने के बाद शख्स ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली।

जिस होटल में वारदात को अंजाम दिया गया है वह रवलीन कौर चावला (30) व उसकी बहन अशनीत कौर (24) ने एक स्थानिय व्यक्ति राज कुमार से लीज पर करीब 6 महिने पहले लिया था। मृतकों में ऋषभ सक्सैना जो होटल के लीज पर लेने वाली रवलीन कौर चावला का पति है तथा दुसरा सन्नी शेरावत जो इन दोनों बहनों का दोस्त बताया गया है। घटना में रवलीन कौर चाबला भी घायल हुई जिसका मनाली के अस्पताल में उपचार चल रहा है।

जांच में यह पाया गया कि यह दोनों बहनें इस होटल को चलाती थी तथा रवलीन कौर का पति ऋषभ सक्सैना बंजार में कैंम्पिंग का व्यवसाय करता था। होटेल से मिली सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि रवलीन कौर चावला का पति ऋषभ सक्सैना करीब 4 बजे सुबह होटल में दाखिल हुआ।

उसके हाथ में पिस्तौल थी, वह होटल के कमरों को चैक करता हुआ होटल के कमरा नम्बर 102 जिसमें उसकी पत्नी रवनील कौर चावला दुसरे मृतक सन्नी शेरावत (31)पुत्र कुलदीप कुमार मकान नम्बर 67 गली नम्बर 3 मैन गोपाल नगर नजफगढ़ दिल्ली के साथ मौजूद थी दोनों को संदिगध अवस्था में देख कर ऋषभ गुस्से में आग बबूला हो गया उसने पहले रवलीन के साथ मारपीट की व उसके बाद सन्नी को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार कर खुदकुशी कर ली।