ट्रेक्टर पलटने से एक कांवरियां की मौत

in #news2 years ago

निघासन खीरी।
निघासन इलाके के अदलाबाद से छोटी काशी के नाम से विख्यात गोला गोकर्णनाथ जा रही कावर यात्रा में शामिल ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से एक कांवडिया की ट्रैक्टर के नीचे दबने से दर्दनाक मौत हो गई, और करीब आधा दर्जन कांवरिया गंभीर रूप से घायल हो गए।
निघासन कोतवाली क्षेत्र के अदलाबाद से गत वर्षो की भांति इस वर्ष भी छोटी काशी गोला गोकर्णनाथ के लिए सोमवार सुबह गांव से कांवड़ियों का जत्था रवाना हुआ जो अमावस्या के दिन बाबा भोलेनाथ के जलाभिषेक करने के लिए जा रहे थे।
यह हादसा शरदानगर के आगे चकई नहर पुल के पहले निर्माणाधीन पेट्रोल पंप के पास देर रात को हुआ, जिसमे मुलायम यादव पुत्र बैजनाथ यादव की ट्रैक्टर के नीचे दबने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
हादसे की सूचना पाकर अपने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे चौकी इंचार्ज शारदानगर साहब लाल ने सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया, और मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।और ट्रैक्टर ट्रॉली को अपने कब्जे में लेकर शरदानगर चौकी पर खड़ा करवा दिया।मौत की घटना जैसे ही अदलाबाद पहुंची,घटना सुनकर घर में कोहराम मच गया,वही गांव में मातमी माहौल सा छा गया, जिसने भी घटना के बारे में सुना, वह घटना स्थल की तरफ दौड़ कर पहुंच गया।