घर से निकला था शराब लाने लौटा कफन ओढ़कर

in #news2 years ago

ग्वालियर में शराब दुकान बाहर मर्डर का मामला सामने आया है। शराब लेने पहुंचे व्यक्ति को ठेका कर्मचारियों ने पीट-पीटकर मार डाला। घटना हजीरा थाना क्षेत्र के यादव धर्मकांटे की है। घटना उस वक्त हुई, जब पीएम मोदी के दौरे के कारण शहर में पुलिस हाई अलर्ट पर थी। शराब दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में हत्या की वारदात कैद हो गई। कत्ल के बाद हत्या करने वाले भाग गए। मृतक के परिजन ने शव को सडक़ पर रखकर ठेकेदार और उसके कर्मचारियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की। वहीं पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दरअसल हजीरा थाना क्षेत्र के न्यू ग्रेसिम विहार कॉलोनी निवासी श्याम शिवहरे (48) को शराब की लत थी। यादव धर्मकांटे की शराब की दुकान पर अक्सर शराब पीने जाता था। वारदात वाले दिन शनिवार को श्याम शिवहरे दोपहर के वक्त शराब की दुकान पर गया था। लेकिन वहां से जिंदा वापस नहीं लौटा। दुकान स्टाफ ने उसे पीट पीट कर मार डाला। श्याम को क्यों मारा इसकी वजह सामने नहीं आई है। दुकान और बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में मारपीट और हत्या करने की घटना कैद हुई है।
परिजन ने बताया फुटेज में कलारी का सेल्समैन सतीश राजपूत, नरोत्तम राठौर और किशन राठौर श्याम को पीटते दिख रहा है। आरोपी किशन राठौर पूर्व पार्षद रहा है। श्याम की इन लोगों से कोई दुश्मनी नहीं थी। वह तो शराब पीने गया था। इसके बाद आक्रोशित परिजनों ने सड़क पर शव रखकर चक्का जाम कर दिया और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन देते हुए मृतक के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजा। फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के आधार पर शराब कर्मचारियों सहित चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।