बिलग्राम थाने में सम्पन्न हुई पीस कमेटी की मीटिंग

in #news2 years ago

बिलग्राम IMG-20220916-WA0020.jpg नगर में त्यौहार को लेकर नगर कोतवाली में कोतवाल राजवीर सिंह व कस्बा इंचार्ज मनोज सिंह के अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक सम्पन्न कराई गई। इस दौरान कस्बे सहित गांव के तमाम गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।
शुक्रवार को उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुये कोतवाल राजवीर सिंह ने चेहल्लुम दुर्गा पूजा दशहरा के त्यौहार को लेकर बैठक की जिसमें कोतवाल ने अपील की कि लोग आपसी भाईचारे तथा सौहार्द पूर्वक त्यौहार को मिलजुल कर मनाये
किसी पर भी आपत्तिजनक टीका टिप्पणी से बचे। यदि इस तरह कि कोई अराजकता उत्पन्न करता है तो शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए कानून कि मदद करें और तुरंत पुलिस को सूचना दें।
खलल डालने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा
उन्होंने कहा कि त्यौहार पर हर जगह पुलिस की नजर रहेगी। इस त्यौहार पर खलल डालने वालों किसी भी व्यक्ति से सख्ती निपटने को पुलिस तैयार है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि क्षेत्र में अमन चैन कायम रखना हम सभी भारतीयों कि नैतिक ज़िम्मेदारी है।
इसलिए आने वाले त्योहार में आपसी भाईचारे बनाये रखते हुए त्यौहार को सौहार्दपूर्वक मनाएं और शांति व्यवस्था कायम रखें। बैठक में उपस्थित हरिश्चंद्र राठौर जरौली प्रधान इकबाल वकील खान प्रधान पूर्व प्रधान अकील अख्तर अब्बास पप्पू शानू खान रिजवान अंसारी निशांत शुक्ला फारुख कुरेशी वरिष्ठ पत्रकार आदि लोग मौजूद रहे

Sort:  

Sir like my news

Plz like my news sir