The Kapil Sharma Show के लिए कितनी फीस ले रहे कपिल शर्मा, स्टारकास्ट में किसका अमाउंट ज्यादा?

in #news2 years ago

कपिल शर्मा 10 सितंबर को अपना सुपरहिट कॉमेडी शो लेकर आ रहे हैं. शो की सफलता के पीछे स्टारकास्ट की मेहनत और परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग है. इतने टैलेंटेड सितारों की फीस कितनी है, ये जानने की दिलचस्पी आपमें भी होगी. शो टेलीकास्ट हो इससे पहले द कपिल शर्मा शो 4 के स्टार्स की फीस के बारे में बताते हैं.8 दिनों का और इंतजार... फिर आपके फेवरेट कप्पू शर्मा स्क्रीन पर कॉमेडी का तड़का लगाते दिखेंगे. शॉर्ट ब्रेक के बाद कपिल शर्मा 10 सितंबर को अपना सुपरहिट कॉमेडी शो लेकर आ रहे हैं. शो के कई प्रोमो सामने आए हैं, जो दर्शकों को हंसी का फुलऑन डोज दे रहे हैं. कपिल के परिवार में 5 नए लोग भी जुड़े हैं. इसका मतलब कॉमेडी शो की रौनक दोगुनी होने वाली है.

कई सालों से लोगों को एंटरटेन कर रहा कपिल शर्मा शो टीआरपी में हिट रहता है. शो की सफलता के पीछे स्टारकास्ट की मेहनत और परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग है. इतने टैलेंटेड शो के सितारों की फीस कितनी है, ये जानने की दिलचस्पी आपमें भी होगी. तो देर किस बात की है, शो टेलीकास्ट हो इससे पहले द कपिल शर्मा शो सीजन 4 के स्टार्स की फीस के बारे में बताते हैं. ये भी जानना मजेदार रहेगा कि कपिल शर्मा के बाद उनके शो का हाईएस्ट पेड सेलेब कौन है.

कपिल शर्मा
द कपिल शर्मा शो की आन बान और शान हैं कॉमेडियन कपिल शर्मा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल सीजन 2 में 30-35 लाख का अमाउंट घर लेकर गए थे. अब रिपोर्ट्स हैं कपिल इस सीजन में एक एपिसोड की फीस 50 लाख चार्ज कर रहे हैं.अर्चना पूरन सिंह
शो की परमानेंट गेस्ट अर्चना पूरन सिंह के बिना ये शो अधूरा है. अर्चना से पहले नवजोत सिंह सिद्धू ये शो करते थे. रिपोर्ट्स हैं अर्चना को 1 एपिसोड की 10 लाख फीस दी जा रही है.

चंदन प्रभाकर
कपिल शर्मा शो में कॉमेडियन के दोस्त चंदन प्रभाकर चंदू चायवाले का रोल करते हैं. उनकी कॉमिक टाइमिंग तगड़ी है. खबरें हैं चंदन को एक एपिसोड के 7 लाख मिलते हैं.

सुमोना चक्रवर्ती
कपिल की ऑनस्क्रीन बीवी सुमोना चक्रवर्ती एक एपिसोड के 6-7 लाख चार्ज करती हैं. कॉमेडी शो में कपिल शर्मा और सुमोना की क्यूट नोकझोंक फैंस का दिल जीतती है.

कीकू शारदा
कॉमेडियन कीकू शारदा एक एपिसोड के 5-6 लाख चार्ज करते हैं. कीकू शारदा सीजन 4 में गुड़िया का रोल कर रहे हैं. शो में कीकू का डांस और पुअर जोक्स सुन फैंस लोटपोट हो जाते हैं.

इस बार शो में कृष्णा अभिषेक नजर नहीं आएंगे. वहीं 5 चेहरों को इंट्रोड्यूस किया गया है. इनमें सिद्धार्थ सागर, सृष्टि रोड़े, गौरव दुबे, इश्तियाक खान, श्रीकांत जी मस्की का नाम शामिल हैं. इन नए स्टार्स की फीस से जुड़ी डिटेल अभी सामने नहीं आई है. जैसे ही इनकी फीस पर अपडेट आता है, हम आपको जरूर बताएंगे.kapil_0-sixteen_nine.jpg

Sort:  

Plz like me my all post