प्रदर्शनकारियों के निशाने पर बीजेपी ने हावड़ा में केंद्रीय बलों को बुलाया

in #news2 years ago

एक दिन पहले, प्रदर्शनकारियों ने भाजपा कार्यालयों, दुकानों और प्रतिष्ठानों में तोड़फोड़ की और पुलिस कर्मियों पर पथराव किया था। (एक्सप्रेस फोटो)
हावड़ा में राष्ट्रीय राजमार्ग 6 के 35 किलोमीटर के हिस्से के साथ, हिंसा के संकेत दिखाई दे रहे हैं - कोई भी तोड़फोड़ और आग के हवाले भाजपा कार्यालयों, दुकानों, व्यावसायिक प्रतिष्ठानों, एक स्थानीय क्लब, पुलिस कियोस्क और वाहनों के अवशेष देख सकता है।

अब निलंबित भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा द्वारा पैगंबर के खिलाफ टिप्पणी का विरोध करने वाली भीड़ के बाद पश्चिम बंगाल में तनाव बढ़ गया , शनिवार को हावड़ा में ताजा हिंसा का सहारा लिया, दुकानों में आग लगा दी और पुलिस के साथ झड़प हो गई।

एक दिन पहले, प्रदर्शनकारियों ने भाजपा कार्यालयों, दुकानों और प्रतिष्ठानों में तोड़फोड़ की और पुलिस कर्मियों पर पथराव किया था।

उनकी पार्टी और समर्थकों ने निशाना बनाया, राज्य भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने शनिवार को हावड़ा के हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा करने की कोशिश की, लेकिन निषेधाज्ञा का उल्लंघन करने के लिए विद्यासागर सेतु टोल प्लाजा पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। उसे लालबाजार सेंट्रल पुलिस लॉकअप ले जाया गया।