Gonda news : गोंडा में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने अधिकारियों के साथ की बैठक,

in #news2 years ago

UP News: यूपी के गोंडा में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने समीक्षा बैठक की जिसमें जिले के सभी अधिकारी और सभी बीजेपी विधायक मौजूद रहे. जिसके बाद आंकड़ा नहीं बताने पर अधिकारियों को कड़ी फटकार भी लगाई.

Gonda News: गोंडा में बुधवार को उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पहुंचे. डिप्टी सीएम ने अवध क्षेत्र के क्षेत्रीय मंत्री रहे शेष नारायण मिश्रा के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी. साथ ही परिजनों से मिलकर संवेदना व्यक्त की. डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने गोंडा के सर्किट हाउस में मंडल की समीक्षा बैठक की जिसमें जिले के सभी अधिकारी और सभी बीजेपी विधायक मौजूद रहे. स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी बिना तैयारियों के पहुंचे और एनआरएचएम में कितने स्वास्थ्य कर्मी ड्यूटी कर रहे हैं इनका आंकड़ा नहीं बता पाने पर पाठक ने स्वास्थ विभाग के अधिकारियों को कड़ी फटकार भी लगाई.

क्या है पूरा मामला?
वहीं समीक्षा बैठक के बाद डिप्टी सीएम ने कहा कि गोंडा को कानून व्यवस्था के मुद्दे पर नंबर वन बनाना है और गोंडा के स्वास्थ्य विभाग को चलाना हमारी जिम्मेदारी है. डॉक्टरों की कमी को पूरा किया जाएगा और बिजली विभाग की जिम्मेदारी है कि समय से ट्रांसफार्मर को बदला जाए. विद्युत आपूर्ति बहाल की जाए बरसात के बाद सड़कों पर गड्ढे को नहीं रखने दिया जाएगा. उन्होंने आगे सब ऑल इज वेल बताते हुए कहा कि गोंडा के विकास कार्यों की समीक्षा की गई है. सभी जनप्रतिनिधि और अधिकारी उपस्थित रहे है. विकास कार्यों की समीक्षा के साथ-साथ किसी भी सड़क पर बरसात के बाद गड्ढा न मिले और समय से लोगों को बिजली मिले इसको लेकर चर्चा की गई है. इसी के साथ ट्रांसफार्मर का समय पर बदलाव करना, अस्पतालों में समय से लोगों को दवाइयां मिले.

'गोंडा विकास के क्षेत्र में नंबर वन पर होगा'
इसके अलावा जो भी अन्य समस्याएं थी उन पर गंभीरता के साथ चर्चा हुई है. गोंडा के सभी जनप्रतिनिधि सक्रिय होकर सरकार की विभिन्न योजनाओं की जनता तक जानकारी दे रहे हैं और गोंडा के सभी जनपद वासियों को भरोसा दिलाता हूं कि गोंडा जनपद विकास के मामले में नंबर एक पर रहेगा. कानून का राज स्थापित होगा नंबर एक पर रहेगा और जनप्रतिनिधियों के जो दायित्व हैं. उनका निर्वाहन हम सब मिलकर जनता के हित की चिंता के लिए जनता के विकास कार्यों के लिए राउंड द क्लॉक काम करेंगें. वहीं डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक की समीक्षा के दौरान मंडल के एडी और जिले के सीएमओ एनएचएम में काम कर रहे कर्मचारियों की संख्या नहीं बता पाए. इस पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि अभी ऐसा होता है कि अचानक सवाल पूछने पर लोग नहीं बता पाते है. यह पहली बैठक है अगली बार से हर विभाग आपको चैतन्य, व्यवस्थित ढंग से चिकित्सकों को ड्यूटी करते पाएंगे. मैं अस्पतालों को देख रहा हूं कहीं भी दवाओं की कमी नहीं होने दी जाएगी. जहां डॉक्टरों की कमी है, वहां डॉक्टरों की कमी पूरी की जाएगी.

Sort:  

Please like my post 🙏🙏