युवक कांग्रेस ने ईडी दफ्तर ओर अधिकारी की नेम प्लेट पोती कालिख पुलिस युवक की धुनाई देखे वीडियो

in #news2 years ago

IMG_20220726_144151.jpgयुवक कांग्रेस ने ईडी दफ्तर ओर अधिकारी की नेम प्लेट पोती कालिख
पुलिस युवक की धुनाई देखे वीडियो
नेशनल हेरल्ड केस में सोनिया का ईडी से सामना, पुलिस ने राहुल गांधी को हिरासत में लिया
नई दिल्ली । कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी नेशनल हेरल्ड केस में पूछताछ के लिए ईडी दफ्तर में पूछताछ जारी है। पिछली पूछताछ में सोनिया से जांच एजेंसी ने करीब ढाई घंटे तक सवाल-जवाब किया था। इधर, सोनिया से ईडी जांच का विरोध कर रहे राहुल गांधी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी नेशनल हेरल्ड अखबार से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग जांच के मामले में ईडी दफ्तर में पूछताछ चल रही है। केंद्रीय जांच एजेंसी सोनिया से करीब तीन दर्जन से ज्यादा सवाल पूछ सकती है। सोनिया के साथ उनकी बेटी प्रियंका गांधी भी ईडी ऑफिस पहुंची हैं। ईडी की पूछताछ के खिलाफ कांग्रेस के नेता सड़कों पर उतर आए हैं। राहुल गांधी ने इसे ईडी का दुरुपयोग बताते हुए संसद भवन से विजय चौक तक प्रदर्शन में हिस्सा लिया। सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ से आल कांग्रेस पार्टी की सभी विंग आज दिल्ली की सड़कों पर विरोध प्रदर्शन कर रही है । जिसमे कई वरिष्ठ नेताओं के साथ सांसदो को पुलिस ने हिरासत में लिया गया है ।

युवक कांग्रेस ने सोन8या गांधी की ईडी की पूछताछ से दिल्ली की सड़को पर उग्र प्रदर्शन करते हुए कार्यकर्ता ईडी दफ्तर में घुस गए जहाँ उन्होंने अफसर ओर ऑफिस की नेम प्लेट पर कालिख पोत दी । कालिख पोतने वाले युवक को पुलिस ने पकड़ कर उसे थाने ले जाया गया है ।

Sort:  

https://wortheum.news/@kunalagrawal#

Please follow me and like my post.👆🏻👆🏻