दिल्ली के सभी जिलों के तमाम एसडीएम कार्यालय पर हिंदूवादी संगठनों ने किया विरोध प्रदर्शन।

in #news2 years ago

दिल्ली के कंझावला स्थित एसडीएम कार्यालय पर विश्व हिंदू संगठन और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन. एक विशेष समुदाय द्वारा लगातार हो रही हिंसक घटनाओं को लेकर किया प्रदर्शन. प्रदर्शनकारियों ने हिंसक घटनाओं में शामिल लोगों के लिए सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही की मांग की. हिंदू समर्थकों ने राष्ट्रपति के नाम डीएम को एक ज्ञापन भी सौंपा.
देशभर एक विशेष समुदाय द्वारा लगातार हो रही हिंसक घटनाओं को लेकर अब तमाम हिंदू संगठन अब सड़क पर उतर गया है. गुरुवार को विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के तमाम एसडीएम कार्यालय पर लोगों ने अपना आक्रोश व्यक्त किया. इसी फेहरिस्त में उत्तर पश्चिमी जिला के कंझावला स्थित एसडीएम कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया. यहां सैंकड़ों की संख्या में हिंदूवादी संगठन के समर्थक मौजूद हुए और देश में बढ़ती इस्लामिक जिहादी कट्टरपंथियों की अतिवादी घटनाओं के विरुद्ध अपना आक्रोश प्रकट किया. इस दौरान तमाम प्रदर्शनकारियों ने विभिन्न मुद्दे पर राष्ट्रपति के नाम डीएम को ज्ञापन भी सौंपा. इस मौके पर प्रदर्शनकारियों ने कहा कि मस्जिदों से निकलने वाले जिहादी कट्टरपंथी लगातार हिंदुओं के घरों को जला रहे है, उन पर जानलेवा हमला कर रहे हैं, इन हिंसक घटनाओं के विरुद्ध ये प्रदर्शन किया गया. प्रदर्शनकारियों ने कहा कि जुम्मे की नमाज के बाद जिन मस्जिदों से उन्मादी भीड़ व दंगाई निकले थे उन पर कड़ी निगरानी रखी जाए. जिन लोगों ने उस भीड़ को उकसाया, उनके खिलाफ भी कठोर कार्यवाही अविलंब कर उनकी गिरफ्तारी की जाए. उन्होंने मांग की कि जिनको धमकियां दी जा रही हैं उन लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए तथा जो लोग ये धमकियां दे रहे हैं, उनके खिलाफ भी आपराधिक मामले दर्ज कर अविलम्ब गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाए.

बहरहाल दिल्ली के अलग अलग इलाकों में हिंदू संगठनों द्वारा देशभर में हो रही हिंसक घटनाओं को विरोध प्रदर्शन किया. तमाम हिंदूवादी नेताओ ने हिंसक घटनाओं में शामिल लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की है. ऐसे में अब देखना होगा कि हिंदू संगठनों के इस विरोध प्रदर्शन का भविष्य में क्या असर देखने को मिलता है.