जेईई मेन्स में मनी कौस्तुभ माथुर को मिला जनपद में प्रथम स्थान

in #newslast year

IMG-20230429-WA0004.jpg

सम्मान में रोड शो का आयोजन किया

गोरखपुर। आकाश बायजू के छात्र मनी कौस्तुभ माथुर ने कुल 99.96 परसेंटाइल हासिल कर शहर में टॉप किया और संयुक्त प्रवेश परीक्षा (जेईई) मेन्स 2023 में एआईआर 487 हासिल किया, जिससे उसके माता-पिता और संस्थान का पूरा स्टाफ बहुत खुश हैं, । परिणाम आज पहले राष्ट्रीय परीक्षण द्वारा घोषित किए गए थे। शाखा ने गोरखपुर में मोहद्दीपुर गोरखपुर से सिटी मॉल गोरखपुर तक रोड शो किया. समारोह में 100 से अधिक छात्र, शिक्षक और अभिभावक शामिल हुए।
श्री माथुर ने प्रेसवार्ता में बताया कि दुनिया की सबसे कठिन प्रवेश परीक्षा मानी जाने वाली आईआईटी जेईई को क्रैक करने के लिए मनु 2019 में चार साल के क्लासरूम प्रोग्राम में आकाश बायजूस में शामिल हुईं। “मैं आभारी हूं कि आकाश बायजू ने दोनों में मेरी मदद की। अन्यथा लेकिन संस्थान से सामग्री और कोचिंग के लिए, मैं बहुत कम समय में विभिन्न विषयों में कई अवधारणाओं को नहीं समझ पाता।”
मनु को बधाई देते हुए, श्री अभिषेक माहेश्वरी, मुख्य कार्यकारी अधिकारी, आकाश बायजूस ने कहा, “हम मनु को उनके अनुकरणीय उपलब्धि के लिए बधाई देते हैं। शीर्ष पर्सेंटाइल स्कोरर के रूप में उनकी उपलब्धि उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण के बारे में बताती है।
आकाश बायजू हाई स्कूल और हायर सेकेंडरी स्कूल के छात्रों के लिए कई कोर्स फॉर्मेट में आईआईटी-जेईई कोचिंग प्रदान करता है। हाल के दिनों में, आकाश ने कंप्यूटर आधारित प्रशिक्षण विकसित करने पर अपना ध्यान बढ़ाया है। इसका आई टयूटर रिकॉर्डेड वीडियो लेक्चर प्रदान करता है।