यह Web Series जिस दिन रिलीज होगी, सड़कों पर सन्नाटा पसर जाएगा

in #news2 years ago

भारतीय ओटीटी बाजार तेजी से फल-फूल रहा है और कंटेंट की सूनामी विभिन्न प्लेटफॉर्म्स पर देखी जा सकती है। जैसे-जैसे दर्शकों का रुझान ओटीटी कंटेंट की ओर बढ़ रहा है, प्लेटफॉर्म्स भी भारतीय दर्शकों के लिए एक से बढ़कर एक सीरीज और फिल्में ला रहे हैं। इनमें से कुछ तो मेगा बजट होती हैं। ऐसी ही एक सीरीज अब प्राइम वीडियो पर आने वाली है, जिस पर पानी की तरह पैसा बहाया जा रहा है। माना जा रहा है, जब यह सीरीज रिलीज होगी तो दुनियाभर में तहलका मच जाएगा। इस सीरीज के किरदारों के पोस्टर देखकर तो कम से कम यही कहा जा सकता है।
प्राइम वीडियो की सीरीज का नाम है लॉर्ड ऑफ द रिंग्स- द रिंग्स ऑफ पॉवर (Lord Of The Rings- The Rings Of Power)। यह सीरीज एपिक फेंटेसी फिल्म सीरीज द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स के सिलसिले को आगे बढ़ाएगी।

प्राइम वीडियो द्वारा दी गयी जानकारी के मुताबिक, यह द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स फिल्म सीरीज की प्रीक्वल सीरीज है, यानी इस वेब सीरीज में उन घटनाओं को दिखाया जाएगा, जो फिल्म में दिखाये गये घटनाक्रम से पहले घटी हैं। इसका टीजर इसी साल की शुरुआत में रिलीज किया गया था और अब इस कहानी के प्रमुख किरदार ओर्क्स का फर्स्ट लुक साझा किया गया है, जिसने सोशल मीडिया में बवाल मचा दियाभारत में यह सीरीज 2 सितम्बर को अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में एक साथ रिलीज होने वाली है। टीजर सभी भाषाओं में रिलीज किये गये थे। टीजर में मिडिल अर्थ की सेकंड एज की झलक दिखायी गयी थी और युवा गैरड्रील को एक पहाड़ पर चढ़ते हुए दिखाया गया था। 23_06_2022-orc_look_22828480.jpg

Sort:  

Good job