ब्लैंक चेक शेयर कर DCP-SHO से कहा- 'जितना मर्जी पैसा भर लो

in #news2 years ago

पुलिस को ब्लैंक चेक देकर मदद की गुहार
गुरुग्राम का मामला, पुलिस ने कहा-होगी कार्रवाई
दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में एक शख्स ने पुलिसकर्मियों को चेक के जरिए पैसे देने की पेशकश की और कहा कि जितना मर्जी ले लो लेकिन गौ तस्करों के खिलाफ मदद करो. दरअसल गौ तस्करी के मामले में उसने मामला दर्ज करने की अपील की है.

गुरुग्राम में स्थानीय निवासी चौधरी सत प्रकाश नैन ने खुद को हिंदू संगठन का मुखिया बताते हुए ट्विटर पर दो पुलिसकर्मियों को पैसे देने की पेशकश की और उनसे गौ तस्करी के मामले में कार्रवाई करने के लिए कहा. इसको लेकर एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि वो बदनाम करने वाले पोस्ट के लिए उस व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे.

इस मामले पर पुलिस आयुक्त कला रामचंद्रन ने कहा, "अलग-अलग जिलों में उस व्यक्ति के खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज हैं. अभी अधिकारी विरोध प्रदर्शन को लेकर कानून व्यवस्था बनाए रखने में व्यस्त हैं, इसलिए यह ट्वीट हमारी प्राथमिकता सूची में नहीं है. एक बार जब हम मुक्त हो जाएंगे तो हम आरोपी के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई करेंगे.

चौधरी सत प्रकाश नैन ने अपने ट्वीट के साथ दो खाली चेक की तस्वीर पोस्ट की, जिसमें डीसीपी, साउथ और एसएचओ, भोंडसी थाने को कोई भी राशि भरने और गौ तस्करों के खिलाफ मदद करने के लिए कहा.check-sixteen_nine.jpg