कृष्णा कालेज के पुरुष वर्ग ने जीते कई मुकाबले

in #news2 years ago

बीडी जैन डिग्री कालेज और स्टेडियम इलेविन ने महिला वर्ग में और कृष्णा कालेज व जिमखाना ने पुरुष वर्ग में आज यहां देवीराम स्मृति जिला सेवन-ए-साइड सेवन हाकी प्रतियोगिता में अपने-अपने मैच जीत लिए।
1657626721494.jpg
एकलव्य स्पोर्ट्स स्टेडियम में खेली जा रही इस प्रतियोगिता के लीग मुकाबलों में आज महिला वर्ग के मैच में बीडी जैन कॉलेज की टीम ने कृष्णा कालेज की टीम को 3-1 से हरा दिया। बीडी जैन टीम की ओर से कीर्ति ने एक और आरती ने दो गोल किये। कृष्णा कालेज की ओर से रीना ने एकमात्र गोल किया।

दूसरा मुकाबला पुरुष वर्ग में खालसा कॉलेज और कृष्णा कालेज के बीच हुआ, जिसमें कृष्णा कालेज ने खालसा कालेज को 3-1 से पराजित किया। कृष्णा कालेज की मोहित, राघव और बीरबल ने एक-एक गोल किये। खालसा कालेज की तरफ से इरफान ने एक गोल किया।

तीसरा मुकाबला पुरुष वर्ग में जिमखाना क्लब लन एम डी क्लब मध्य खेला गया, जिसमें जिमखाना ने 3-1 से विजय प्राप्त की। जिमखाना से मोहित, दिलीप व शाहरुख ने एक-एक गोल किये। एमडी क्लब की ओर से शेखावत ने एकमात्र गोल किया।

आज का चौथा व अंतिम मुकाबला महिला वर्ग में स्टेडियम इलेविन और जॉन मिल्टन स्कूल के मध्य हुआ। जिसमें स्टेडियम ने जॉन मिल्टन को 5-0 से हरा दिया। स्टेडियम की ओर से भूमि ने तीन और पूजा व खुशबू ने एक-एक गोल किये।