केजरीवाल ने दी उपराज्यपाल को शुभकामनाएं।

in #news2 years ago

दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने गुरुवार को राज निवास में पद एवं गोपनीयता की शपथ ली. उन्हें दिल्ली हाई कोर्ट के एक्टिंग चीफ जस्टिस विपिन सांघी ने शपथ दिलाई. वहीं इस शपथ ग्रहण समारोह में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी पहुंचे थे, जहां पर उन्होंने दिल्ली के नए उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना का स्वागत किया और शुभकामनाएं दीं.

इस दौरान उन्होंने कहा कि वह आश्वस्त करते हैं कि दिल्ली सरकार की ओर से उन्हें पूरा सहयोग मिलेगा. साथ ही कहा कि पूर्व उपराज्यपाल अनिल बैजल के साथ हमने जैसे अच्छे काम किए. उसी तरह हम नए उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना के साथ मिलकर काम करेंगे.

Arvind_Kejriwal_smiling_(cropped).jpg

इसके अलावा अरविंद केजरीवाल ने खिलाड़ियों की शिकायत का भी संज्ञान लिया. दिल्ली सरकार द्वारा संचालित त्यागराज स्टेडियम में खिलाड़ी और कोच लगातार शिकायत कर रहे हैं कि उन्हें शाम सात बजे तक ट्रेनिंग खत्म करने के लिए मजबूर किया जा रहा है. वहीं इस पूरे मामले को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा मेरी नजर में आया था सुबह की गर्मी बहुत हो रही है. खिलाड़ियों को दिक्कत हो रही है. शाम 6 बजे और 7 बजे बंद हो जाता है. ऑर्डर जारी कर रहे हैं कि सारी स्पोर्ट्स फैसिलिटी रात 10 बजे तक खिलाड़ियों को मिले, जिससे वह देर रात तक लाभ उठा सकें.