जालौन :- फिल्म फेस्टिवल की कार्यशाला में प्रतिभागियों ने बनाए बुके, पॉट एवं फोटो स्टैंड

in #news2 years ago

IMG-20220426-WA0014.jpg![IMG-20220426-WA0016.jpg]IMG-20220426-WA0016.jpg

कोंच फ़िल्म फेस्टिवल की कार्यशाला में प्रतिभागियों ने बनाए बुकें,पॉट एवं फ़ोटो स्टैंड

कोंच (जालौन) कोंच इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल के द्वारा स्थानीय मुरली मनोहर मंदिर में चल रही निःशुल्क आत्मनिर्भर कार्यशाला के दूसरे दिन प्रतिभागियों ने बुकें, पॉट, फोटो स्टैंड आदि बनाना सीखा।
कार्यशाला को सम्बोधित करते हुए समाजसेवी एवं सभासद विशाल गिरवासिया बंटी ने कहा कि कोंच फ़िल्म फेस्टिवल की आत्मनिर्भर कार्यशाला वास्तव में प्रतिभाओं को आत्मनिर्भरता की ओर अग्रसर कर रही है। क्राफ्ट सीख कर प्रतिभाएं भविष्य में इसे अपनी आय का साधन भी बना सकते हैं।
उन्होंने कहा कि क्राफ्ट से हमें छिपी हुई प्रतिभा को निखार सकते है। साथ ही इसमें निपुण होकर आत्मनिर्भर बन सकते है और अपने परिवार का जीवन स्तर ऊंचा उठा सकते हैं।
संस्थापक/संयोजक पारसमणि अग्रवाल ने बताया कि समापन अवसर पर रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन भी किया जा रहा है इक्छुक प्रतिभागी सुबह 9 बजे राधा रानी गार्डन मुरली मनोहर मंदिर गहोई धर्मशाला के पास पहुँच कर निःशुल्क सहभागिता कर सकते है।
प्रशिक्षिका निधि सोनी एवं नैना ने नगरवासियों से अपील की कि आज बुधवार को कार्यशाला के सामापन अवसर पर राधा रानी वाटिका में आयोजित प्रदर्शनी में उपस्थित होकर प्रतिभाओं का उत्साहवर्धन करें।