शादी:पिता ने दर्ज कराया था बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का मुकदमा, पुलिस ने युवती को किया बरामद

in #news2 years ago

9e15389f-3ee7-4e51-876a-e253ea4435b6_1653745134099.webp

यूपी के कन्नौज जिले में एक धर्म परिवर्तन कर शादी रचाने का मामला सामने आया है जिसमें कुछ माह पहले प्रेमी प्रेमिका ने बाहर जाकर शादी रचा ली। जब परिजनों को इस बात की पता चला तो युवती के घर वालों ने युवक के खिलाफ बहला-फुसलाकर यूपी को ले जाने का मामला पुलिस में दर्ज कराया जिसके बाद पुलिस ने इस मामले की तफ्तीश करते हुए मुकदमे के आधार पर युवती को बरामद कर लिया है। अब युवती को न्यायालय में पेश किया गया है पुलिस का कहना है कि इस मामले में युवती के बयान के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।
आपको बताते चलें कि बिशनगढ़ कस्बा निवासी एक पिता ने थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि मेरी पुत्री को 30 मार्च को जिला एटा के गांव नवागांव निवासी गुड्डू पुत्र जगन्नाथ बहेलिया मेरी पुत्री को बहला-फुसलाकर भगा ले गया है। जिसके बाद 8 अप्रैल को प्रेमिका ने धर्म परिवर्तन कर आर्य समाज मंदिर अलीगढ़ में प्रेमी के साथ शादी रचाई। मई में थाना पुलिस को इस बात की पूरी जानकारी के साथ धर्म परिवर्तन के कागजात डाक द्वारा मिले।
गुरुवार को सीजेएम न्यायालय कन्नौज में बयान देने आई प्रेमिका को मुखबिर की सूचना पर ईएसआई राधेश्याम ने न्यायालय से बरामद कर लिया। थाना पुलिस ने प्रेमिका को डॉक्टरी परीक्षण हेतु भेज दिया। थाना प्रभारी किशन पाल ने बताया की अपहर्ता की बयान कर लिए गए है। अपहर्ता के बयानों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Sort:  

9651882222 sharad shukla call me