कब्र में दफन शव को निकाला जाएगा बाहर:

in #news2 years ago

कन्नौज जिले में एक युवक का शव कब्र से बाहर निकाला जाएगा। एसपी के आदेश पर यह कार्रवाई की जा रही है। दरअसल, कुछ दिनों पहले सड़क किनारे एक युवक का शव मिला था। एक्सीडेंट समझकर अंतिम संस्कार कर दिया था। पिता ने हत्या का आरोप लगाते हुए एसपी से जांच की मांग की थी।
fdf24b59-b9dd-46e0-83ca-efb867c02cd2_1657767725765.webpइंदरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव छेड़ीपुरवा निवासी मोहित कुमार का 25 दिन पूर्व सड़क के किनारे खून से लथपथ शव मिला था। परिजनों ने एक्सीडेंट को समझते हुए शव को गंगा की रेत में दफन कर दिया था‚ लेकिन बाद में इस बात की जानकारी परिजनों को हुई कि मोहित को उसके ही पड़ोसियों ने हत्या कर उसके शव को फेंक दिया था।
पिता ने लगाया पड़ोसियों पर हत्या किए जाने का आरोप
मृतक के पिता अखिलेश खेती–किसानी का काम करते हैं। अखिलेश ने बताया कि रंजिश के चलते उसके पड़ोसी 18 जून को उसके बेटे को घर से ले गए थे। इसके बाद उसकी हत्या कर दी और शव सड़क किनारे गांव के बाहर फेंक दिया था। अब आरोपी खुलेआम उसके बेटे मोहित की हत्या करने की धमकी दे रहे हैं।
शव निकाल कर किया जाएगा पोस्टमार्टम
​​​​​​​मृतक मोहित के पिता अखिलेश ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर बेटे का शव खुदवाकर पोस्टमार्टम कराये जाने की मांग की है। पुलिस अधीक्षक राजेश श्रीवास्तव ने इस मामले में पीड़ित की मांग को लेकर जिला मजिस्ट्रेट से बातचीत कर शव निकलवाए जाने का आश्वासन दिया है।