CBI की छापेमारी पर तेजस्वी यादव का निशाना, कहा- एक ही पार्टी की सरकार रहेगी क्या

in #news2 years ago

image.png
Tejashwi Yadav Press Conference: तेजस्वी यादव ने कहा कि मीडिया चला रही है कि छापेमारी में 200 डीड मिले हैं. लालू परिवार का पकड़ा गया. हम चुनौती देते हैं कि लालू परिवार का एक भी डीड नहीं पकड़ा गया.

पटनाः बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Bihar Deputy CM Tejashwi Yadav) ने पटना में गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने आरजेडी नेताओं के यहां हो रही छापेमारी को लेकर सीबीआई पर तंज कसा और चुनौती भी दी. तेजस्वी यादव ने कहा कि कुछ चैनल कहते हैं व्हाइटलैंड प्राइवेट लैंड का मॉल बन रहा है. कहते हैं कि तेजस्वी यादव का है. हमने जांच की वेरीफाई किया कि कौन है डायरेक्टर, ऑनलाइन पता चला कि सर्टिफिकेट ऑफ इनकॉरपोरेशन है, यानी भारत सरकार का सर्टिफिकेट है. मीडिया चला रही है कि आरजेडी नेता के यहां छापेमारी में 200 डीड मिले हैं. लालू परिवार का पकड़ा गया. हम चुनौती देते हैं कि लालू परिवार का एक भी डीड पकड़ा नहीं गया.

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि दोनों डायरेक्टर हरियाणा के हैं. हम कैसे शेयर होल्डर हैं? कागज दिखा दीजिए. 31.03.2021 में कंपनी बनी. मेरा नाम कहां है कहीं? नवदीप मालिक हैं और हरियाणा के रहने वाले हैं. सबसे बड़े शेयर होल्डर हैं. सीबीआई की टीम गई थी मेरा मॉल पकड़ने और हमने बीजेपी का मॉल पकड़ लिया. मनोहर लाल खट्टर तारीफ का पुल बांध रहे हैं जैसा कि वीडियो में देख सकते हैं. क्या सीबीआई को हिम्मत है कि वो बीजेपी के मेयर, सांसद और खट्टर पर मुकदमा दर्ज करे.

तेजस्वी यादव ने कहा कि कल (बुधवार) सीबीआई, ईडी और इनकम टैक्स की छापेमारी हुई. वो भी उस दिन जब बहुमत सिद्ध करना था. तेजस्वी ने आगे कहा कि हमारे सूत्र कह रहे हैं कि लालू यादव को अभद्र गाली दी जा रही है और जिनके घर कल रेड पड़ी उन्हें कहा जा रहा है लालू से संबंध रखोगे तो अरेस्ट कर लेंगे. नीरव मोदी, ललित मोदी, माल्या और चौकसी घूम रहे हैं और हम पर रेड होता है. ड्रग्स मिलता है एक जगह पर लेकिन कुछ नहीं होता.

‘ढाई दशक से देख रहे छापेमारी’

तेजस्वी ने कहा कि ग्रुप डी जिसकी बहाली हुई उन्हें तंग किया जा रहा है. हमने न्यायालय के हर आदेश को माना है. ढाई दशक से हम छापेमारी देख रहे हैं. इनको डर है कि एक पार्टी को छोड़कर सब महागठबंधन में आ गए हैं. ये फिर करेंगे छापेमारी. सबको सचेत रहने की जरूरत है, ये बिहार है. बिहार में जबरन कुछो काम ना होला. अभी तो शुरुआत है. ये अपनी लीला दिखा रहे हैं. जनता जब लड़ाई लड़ेगी तब पता चलेगा. बीजेपी के मंत्री हैं जो बिहार में खेला कर रहे हैं वो संभल जाएं. बिहार में ज्यादा सपना ना देखें. खेला न करें.