कन्नौज : चारपाई पर सो रहे चूड़ी विक्रेता की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

in #news2 years ago

7b4bio5hobgtGQKeTeQ5JWQSXZc4WtQhuYFykRFmUTCmmu8Kjo2JHr4um3W9faEEuSrZRVv2DvRWsPWVSHWFwdVN9q9C5sEoKFPysM6ruPPKi2zgogEuBacXhx8jXKefL2QUP7jCfyveKxa1cq8EBLuftp6J.jpeg
कन्नौज। घर के बाहर चारपाई पर सो रहे चूड़ी विक्रेता को कुल्हाड़ी से काट डाला। चीखें सुनकर पहुंचे परिजनों को देखकर हत्यारे भाग निकले। छानबीन में हत्या की वजह पुरानी रंजिश सामने आई। पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर एक को हिरासत में लिया है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

सदर कोतवाली के गांव जलालपुर ठकुरन निवासी कैलाश राठौर (48) खेतीबाड़ी के साथ ही फेरी लगाकर चूड़ी भी बेचते थे। शनिवार को खाना खाकर वह दरवाजे के बाहर चारपाई पर सो गए। आरोप है कि रात करीब तीन बजे जलालपुर सरवन निवासी सहलू, उसका दोस्त आयाज और जलालपुर ठकुरन निवासी सुरेंद्र उर्फ पप्पू पाल ने कुल्हाड़ी से कैलाश राठौर की गर्दन काटकर हत्या कर दी।

चीख-पुकार सुनकर बरामदे में सो रही कैलाश की पत्नी संजू और भाई अरविंद कुमार को आता देख आरोपी मौके से भाग निकले। सूचना मिलते ही एसपी कुंवर अनुपम सिंह, सीओ शिव प्रताप सिंह और कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और छानबीन की।
शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने भाई अरविंद राठौर की तहरीर पर सहलू, आयाज और सुरेंद्र उर्फ पप्पू पाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। पुलिस ने सहलू को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने बताया कि मामले की छानबीन चल रही है। जल्द खुलासा किया जाएगा।
जलालपुर ठकुरन गांव में चूड़ी विक्रेता की हत्या भूमि विवाद की रंजिश में की गई है। करीब 10 साल से चल रही रंजिश में आरोपियों ने चूड़ी व्रिकेता के पिता को भी गोली मारकर घायल कर दिया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वारदात के बाद तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

चूड़ी विक्रेता कैलाश राठौर का दो बीघा खेत जलालपुर सरवन निवासी सहलू के पास है। 2008 में मेड़ काटने को लेकर कैलाश और सहलू के बीच मारपीट हुई थी। सहलू और उसके साथी आयाज और सुरेंद्र उर्फ पप्पू ने कैलाश के पिता रामचंद्र के पैर में गोली मारकर घायल कर दिया।
इसके बाद से रंजिश चल रही है। कैलाश की पत्नी संजू ने बताया कि करीब एक माह पूर्व सहलू से पति का विवाद हुआ था। सहलू ने हत्या करने की धमकी भी दी थी। कैलाश की तीन बेटियां और तीन बेटे हैं। कैलाश की हत्या के बाद गांव में तनाव को देखते हुए एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने पुलिस फोर्स तैनात कर दी है।

Sort:  

Good news Visit on my profile to sir