नई दिल्ली लालू यादव को मिली ऐम्स से छुट्टी हालत में सुधार

in #news2 years ago

bsqomrk_650_625x300_22_July_22.jpg

P. O news

नई दिल्ली बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आज AIIMS से डिस्चार्ज हो गए. आज उनकी बेटी रोहिणी आचार्या ने एक तस्वीर जारी की है. इस तस्वीर में लालू यादव के साथ राबड़ी देवी भी हैं. राबड़ी देवी मुस्कुरा रही हैं और लालू यादव भी पहले की तुलना में अच्छे लग रहे हैं. रोहिणी आचार्या ने लिखा “

गौरतलब है कि पिछले 6 जुलाई देर शाम को उन्हें AIIMS में एडमिट किया गया था. पिछले मंगलवार को खबर आई थी कि उनकी सेहत में काफी सुधार है, जिसके चलते उन्हें दो या तीन दिन में डिस्चार्ज कर दिया जाएगा. उनके कंधे में फ्रेक्चर है, जिसको ठीक होने में 4-6 हफ्ते लगेंगे.

सूत्रों के मुताबिक अभी वो दिल्ली में ही अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती (Misa Bharati) के आवास पर रहेंगे. AIIMS से डिस्चार्ज होने के बाद वो तुरंत ही पटना नहीं जाते हैं बल्कि दिल्ली में ही कुछ समय बिताते हैं.

इससे पहले लालू प्रसाद यादव को क्रिटिकल केयर यूनिट से कमरे में शिफ्ट किया गया था उनका एम्स के कार्डियो न्यूरो सेंटर में इलाज चल रहा था. उनकी तबीयत में लगातार सुधार हो रहा है. उनका ऑक्सीजन सपोर्ट भी हटाया गया था और वो सहारा लेकर चल भी पा रहे थे. बता दें कि लालू यादव को 6 जुलाई शाम को पटना से एयर एंबुलेंस के जरिए दिल्ली एम्स लाया गया था.

Sort:  

Good news