पूर्व प्रेमिका का आपत्तिजनक वीडियो किया वायरल तुड़वाई शादी ,गिरफ्तार

in #news2 years ago

P. O news

VIRAL_GRPX_900x580.jpg

लखनऊ: राजधानी की गोमतीनगर पुलिस ने पूर्व प्रेमिका का आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने के आरोप में अमेठी में तैनात सिपाही के बेटे सुधीर सिंह को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि युवक ने आपत्तिजनक हालत में बनाई गई वीडियो डिलीट करने के बदले रुपये मांगे। मांग पूरी नहीं होने पर सुधीर ने युवती की वीडियो उसके परिवार और रिश्तेदारों को भेज दी। जिसकी वजह से युवती की शादी भी टूट गई थी।

पुलिस के मुताबिक छानबीन में पता चला कि सुधीर और युवती की मुलाकात अमेठी में हुई थी। दोस्ती होने पर वह लोग अक्सर मिलने लगे। इस बीच सुधीर युवती को एक मकान में ले गया। जहां पर उसने युवती के साथ दुराचार किया। विरोध करने पर जल्द ही शादी करने की बात कहने लगा। इसके बाद भी काफी दिन गुजर गए। युवती ने शादी करने का दबाव डाला। जिस पर सुधीर ने युवती को आपत्तिजनक हालत में बनाई गई वीडियो दिखाई। पीड़िता ने वीडियो डिलीट करने के लिए कहा तो सुधीर रुपये मांगने लगा।

इंस्पेक्टर गोमतीनगर दिनेश चंद्र मिश्र के मुताबिक गोमतीनगर रेलवे स्टेशन के पास से मूलत: प्रयागराज निवासी सुधीर सिंह को पकड़ा गया है। 26 जून को आरोपी के खिलाफ युवती ने यौन शोषण और ब्लैकमेल करने का मुकदमा दर्ज कराया था।इंस्पेक्टर के मुताबिक युवती की शादी उसके परिवार ने दूसरी जगह तय कर दी थी। इस बात की खबर लगने पर सुधीर ने वीडियो वॉयरल कर दिया। जिसके कारण युवती का रिश्ता भी टूट गया।