चाकू की नोंक पर महिला से 5 बार किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर 4 महीने तक किया ब्लैकमेल

in #news2 years ago

20.jpg- अब बेटी की अस्मत मांगी; मामला दर्ज
चित्तौड़गढ़ । बेगूं क्षेत्र में एक आदिवासी महिला ने पड़ोसी पर करीब 4 महीने पहले चाकू की नोंक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। आरोपी मोबाइल में अश्लील वीडियो बनाकर उसे बार- बार ब्लैकमेल करता रहा। बदनामी के डर से पीड़िता आरोपी की मनमानी सहती रही। आरोपी पड़ोसी दुस्साहस इतना बढ़ गया कि उसने पीड़िता से बेटी की अस्मत मांगी। परेशान पीड़िता ने कोर्ट के जरिए बेगूं थाने में मामला दर्ज कराया। पीड़िता ने गांव धारला के रहने वाले चन्द्र प्रकाश मेवाड़ा (35) के खिलाफ दुष्कर्म और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज कराया है।
पीड़िता ने बताया कि पहली बार आरोपी ने गर्दन पर चाकू रखकर जबरन दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने वीडियो भी बना लिया। इसके बाद ब्लैकमेल कर अलग-अलग जगह 4 बार दुष्कर्म किया। अब 15-20 दिन पहले बेटी को भी साथ लाने का बोला और कहा कि उसके साथ भी वह गलत काम करना चाहता है। परेशान होकर मैंने मेरे पति को आपबीती बताई।
बताया गया कि पीड़िता का पति एक धार्मिक स्थल पर खिलौने की दुकान लगाता है। करीब 4 महीने पहले पति रात को घर नहीं आया तो पड़ोसी पीड़ित महिला के घर बल्ब बदलने की कहकर घुसा। जैसे ही महिला ने गेट खोला उसकी गर्दन पर चाकू रखा और जबरन दुष्कर्म किया। उस वक्त महिला कमरे में अकेली थी। उसकी दोनों बेटियां अलग कमरे में सो रही थीं।
कोर्ट के आदेश पर मामला दर्ज
पीड़िता के वकील शैलेंद्र शर्मा ने बताया कि एसीजेएम कोर्ट के निर्देश पर बेगूं थाने में पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने, चाकू से धमकाने, अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज कराया गया है। बेगूं थानाधिकारी भगवान लाल मेघवाल ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर पीड़िता के साथ दुष्कर्म और ब्लैकमेल के आरोप का मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है। आरोपी गांव धारला के रहने वाले चंद्र प्रकाश मेवाड़ा के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है।