भारी बारिश बारिश के पानी की निकासी का प्रोजेक्ट विफल

राजस्थान IMG-20220725-WA0188.jpg
बीकानेर संभाग में विगत दो सप्ताह से भारी बारिश का दौर जारी है। श्रीगंगानगर जिले के श्रीगंगानगर शहर एवं समीप के क्षेत्र में भारी बारिश से जनजीवन प्रभावित हुआ है।
इसी क्रम में जिले के अनूपगढ़, घड़साना एवं रावला क्षेत्र में आज सांय घने बादलों एवं चमकती आकाशीय बिजली के बीच शाम साढ़े पांच बजे तेज हवाएं चलने के बाद एक घंटे तक हुई बारिश से जनजीवन बुरी तरह से प्रभावित हुआ है। बारिश के पानी की निकासी की समुचित व्यवस्था नहीं होने से निचले क्षेत्र में विभिन्न मकानों को नुकसान पहुंचा है। नई मंडी घड़साना में बारिश के पानी की निकासी का प्रोजेक्ट विफल होने के बावजूद इस संबंध में प्रशासन एवं जनप्रतिनिधियों को कोई सरोकार नहीं है।
तीनों क्षेत्रों में देर रात तक लोग बचाव एवं राहत कार्य में लगे रहे। आसमान में घने बादल छाए हुए हैं। गंदे एवं बरसात के पानी की समुचित व्यवस्था नहीं होने के कारण इस बारिश के दौर में पक्की सड़कें तोड़ कर बरसाती पानी की अन्यत्र निकासी करनी पड़ रही है।
नागरिकों को मलाल है कि चुनावी माहौल के दौरान उनसे विकास के बड़े बड़े दावे करने वाले नेता एवं निर्वाचित जनप्रतिनिधि उनकी मुलभूत सुविधाओं एवं विभिन्न जनसमस्याओं को लेकर गंभीर नहीं हैं।

Sort:  

Please follow me and like my News

https://wortheum.news/@kunalagrawal#

Please follow me and like my post.👆🏻👆🏻