अरे यह क्या, इस क्रिकेटर की पत्नी ने पीएम मोदी से की देश का नाम बदलने की अपील

in #newdelhi2 years ago (edited)

IMG_20220814_223330.jpg
नई दिल्ली: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। उन्होंने शमी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। इसके बाद से वो लगातार विवादों में रही हैं। शमी से अलग होने के बाद हसीन जहां अलग-अलग वजहों से चर्चा में रही हैं। अब उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से देश का नाम बदलने की अपील की है। इसके बाद से वो फिर चर्चा में आ गई हैं। हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए पीएम मोदी से खास अपील की है।

हसीन जहां ने अपनी पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ गृहमंत्री अमित शाह से भी देश का नाम बदलने की अपील की है। हसीन ने इंडिया नाम पर आपत्ति जताई है। हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर अपनी वीडियो शेयर करते हुए लिखा "हमारा देश, हमारा सम्मान। मैं भारत से प्यार करती हूं। हमारे देश का नाम सिर्फ भारत या हिंदुस्तान होना चाहिए।"

हसीन जहां ने आगे लिखा "माननीय प्रधानमंत्री जी, माननीय गृहमंत्री जी से दरख्वास्त है कि इंडिया नाम को बदल दें, जिससे कि पूरी दुनिया में हमारे देश को भारत या हिंदुस्तान कहें ना कि इंडिया।"

इसके साथ ही हसीन जहां ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें तीन लड़कियां सफेद रंग की पोशाक में नाच रही हैं और उनके दुपट्टे का रंग केसरिया, सफेद और हरा है, जो देश के झंडे को दर्शाता है। साथ ही वीडियो में 'देश रंगीला' गाना बज रहा है।

हसीन जहां और मोहम्मद शमी की शादी साल 2014 में हुई थी। इसके बाद 2018 में हसीन जहां ने शमी पर घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग सहित कई गंभीर आरोप लगाए थे। हालांकि, बीसीसीआई ने जांच में शमी को निर्दोष पाया और वो देश के लिए खेल रहे हैं। हालांकि, मौजूदा टी20 टीम में उन्हें जगह नहीं मिली है।

Sort:  

Nice