New Verna: ह्यूंदै मार्च में लॉन्च करेगी नई वर्ना

in #new2 years ago

Screenshot_20230218-104259_Amar Ujala.jpg

ह्यूंदै की ओर से नई जनरेशन वाली सेडान कार वर्ना को मार्च महीने में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी की इस सेडान कार को बाजार में किनसे चुनौती मिलेगी और किस कीमत पर इसे लॉन्च किया जाएगा। आइए जानते हैं।

कब लॉन्च होगी नई वर्ना
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ह्यूंदै की ओर से नई जनरेशन वाली वर्ना को 21 मार्च 2023 को लॉन्च किया जाएगा। नई जनरेशन में कई नए फीचर्स के साथ ही सेफ्टी फीचर्स को भी जोड़ा गया है। कई बार इस कार को सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है।

जारी है बुकिंग
कंपनी की ओर से हाल में ही इस सेडान कार के लिए बुकिंग को शुरू किया गया था। नई वर्ना के लिए कंपनी ऑनलाइन और डीलर के जरिए बुकिंग ले रही है। नई वर्ना को बुक करवाने के लिए 25 हजार रुपये का बुकिंग अमाउंट लिया जा रहा है।

कितने वैरिएंट और कलर ऑप्शंस मिलेंगे
नई वर्ना में कंपनी कुल चार वैरिएंट की पेशकश करेगी। इन वैरिएंट में ईएक्स, एस, एसएक्स और एसएक्स ऑप्शनल शामिल होंगे। ईएक्स वैरिएंट सेडान कार का बेस वैरिएंट होगा वहीं एसएक्स ऑप्शन को टॉप वैरिएंट के तौर पर पेश किया जाएगा। दोनों वैरिएंट के फीचर्स में भी काफी बदलाव होंगे। साथ में नई वर्ना को सात मोनोटोन और दो ड्यूल टोन रंगों में पेश किया जाएगा। कंपनी की ओर से इसे मोनोटोन कलर्स के तौर पर एबिस ब्लैक, एटलस वाइट और टेल्यूरियान ब्राउन जैसे नए रंगों के साथ लाया जाएगा।