मल्लिकार्जुन खड़गे के कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर केशव प्रसाद मौर्य बोले- ना बनें परिवार का बंधक

in #new2 years ago

औरैया जिले में पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का जनपद में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से स्वागत किया. जहां सबसे पहले औरैया के बीजेपी जिला कार्यालय में पहुंचकर विधायक सांसद और बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की. जिसके बाद डिप्टी सीएम ककोर मुख्यालय में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने दुर्घटना ग्रस्त हुए लोगों को चार लाख का चेक दिया तो छात्रों को लैपटॉप दिए.

वहीं गोद भराई को लेकर भी महिलाओं को फल और पौष्टिक आहार दिया, जबकि गरीबी रेखा में आने वाले लोगों को घरोनी दी. इस दौरान दिव्यांगों को ट्राई साइकिल दी, इसके बाद जिले के सभी अधिकारियों के साथ बैठक की और जिले में विकास को लेकर चर्चाएं की. वहीं पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने यूपी में हुए विकास कार्यों को लेकर बयान दिया है. वहीं उनसे सवाल कांग्रेस पार्टी के नए अध्यक्ष पर किया गया कि कई वर्षों गांधी परिवार के बाहर का अध्यक्ष बना है कैसे देखते हैं?

कांग्रेस अध्यक्ष पर क्या कहा?
इस पर उन्होंने कहा, "आज कांग्रेस का अध्यक्ष का चुनाव था. जिसमें नए अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को बनाया गया है. यह जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से पता चली. ये कांग्रेस पार्टी का आंतरिक मामला है. सोनिया गांधी जो चुनाव की प्रक्रिया कराई है जो पार्टी के अध्यक्ष हैं वह अपने हिसाब से चलाएंगे. उस पर हम नजर रखेंगे, देखेंगे परिवारवाद से अगर बाहर निकलेंगे. परिवार का बंधक बनाकर नहीं रखेंगे तब देखा जाएगा."

डिप्टी सीएम से पूछ गया कि निकाय चुनाव में बीजेपी कितनी सीटें जीतेगी. औरैया जिले में सातों सीटें बीजेपी जीतेगी और शानदार विजय प्राप्त करेगी." वहीं ओपी राजभर की सावधान यात्रा को लेकर मऊ में पत्रकारों के सवाल पर किया गया. उन्होंने मुख्यमंत्री बनने की इच्छा जाहिर की थी. इस सवाल पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ज्यादा कुछ ना बता के इशारों में हाथ हिलाते हुए चले गए.d113b591daa214bc993bbd0d86f6690a1666237070646369_original.jpg