एक्सचेंज के बिना मात्र ₹2341 माह में खरीदें iPhone 13; ऑफर 25 जून तक

in #new2 years ago

यदि आप iPhone 13 खरीदने का प्लान बना रहे हैं और किसी आकर्षक डील का इंतजार कर रहे हैं, तो यह आपके लिए मौका हो सकता है। दरअसल, आईसीआईसीआई (ICICI) बैंक ऐप्पल का लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे ग्राहकों के लिए एक धांसू ऑफर लेकर आया है। बैंक iPhone 13 की खरीद पर 24 महीने की नो एक्स्ट्रा कॉस्ट ईएमआई की पेशकश कर रहा है, जिसका मतलब यह है कि ग्राहक आसान किश्तों में स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। क्या है ऑफर, चलिए डिटेल में जानते हैं..._1654413897.webp

24 महीने की नो-एक्स्ट्रा कॉस्ट ईएमआई
आईसीआईसीआई बैंक की 24 महीने की नो-एक्स्ट्रा कॉस्ट ईएमआई के साथ 'बाय नाउ, पे लेटर' स्कीम की डिटेल बैंक की वेबसाइट पर दी गई है। बैंक की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, यह ऑफर आईसीआईसीआई बैंक के सभी क्रेडिट कार्ड पर लागू है। बैंक कुल लेनदेन राशि के आधार पर घटते हुए 7.5% प्रति वर्ष की दर से ब्याज दर लगाएगा।

इन आईफोन मॉडल्स पर भी ऑफर लागू
यह ऑफर सिर्फ iPhone 13 पर ही नहीं, बल्कि अन्य ऐप्पल स्मार्टफोन जैसे iPhone 13 Pro Max, iPhone 13 Pro, iPhone 13 mini, iPhone 12 और iPhone SE पर भी लागू है। बैंक ने कहा कि यह ऑफर चुनिंदा ऐप्पल अथॉराइज्ड रीसेलर स्टोर्स पर मान्य है। (नोट- खरीदारी करने से पहले ग्राहक सुनिश्चित कर लें कि संबंधित स्टोर पर ऑफर का लाभ मिलेगा या नहीं।)

आईसीआईसीआई बैंक आईफोन 13 ऑफर शर्तें

  • आईसीआईसीआई बैंक ने वेबसाइट पर कहा कि ट्रांजेक्शन का 75% अमाउंट 24 ईएमआई में बदला जाएगा। ग्राहकों को 25वें महीने में 25 फीसदी की बकाया राशि का भुगतान करना होगा।

  • इसके अलावा, ईएमआई स्कीम के अंत में, ग्राहकों को मूल्य का 25% बदले में मिल सकता है क्योंकि बैंक ने 25% सुनिश्चित बायबैक प्लान की पेशकश करने के लिए Servify के साथ भागीदारी की है। ऑफर के तहत iPhone 13 को खरीदने की आखिरी तारीख 25 जून, 2022 है।

2,341 रुपये प्रति माह में ऐसे खरीदें iPhone 13

  • आईसीआईसीआई बैंक ने वेबसाइट पर बताया कि ऑफर के तहत ग्राहक महज 2,341 रुपये महीने का भुगतान करके ऐप्पल आईफोन 13 को खरीद पाएंगे। ईएमआई 24 महीने की रहेगी।
  • हालांकि, अगर कोई ग्राहक स्मार्टफोन का उपयोग जारी रखना चाहता है, तो उसे 25% बकाया राशि बैंक को देना होगा। अन्यथा, फोन के मूल्य का 25% प्राप्त करने के लिए इसे Servify को बेच सकते हैं।

(कवर फोटो क्रेडिट-stuff.tv)