केजीएफ-3 में होगी बॉलीवुड हसीना की एंट्री? मेकर्स ने शुरू की तलाश

in #new2 years ago

KGF Chapter-3: केजीएफ स्टार यश (KGF Chapter-2) इन दिनों अपनी फिल्म केजीएफ-2 की सफलता को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था जिसके बाद फैंस को फिल्म के तीसरे पार्ट का इंतजार है। वहीं अब यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर-3 (KGF Chapter-3) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है।

रिपोर्ट्स है कि निर्माताओं ने फिल्म के तीसरे पार्ट के लिए कमर कस ली है जिसके लिए यश के अपोजिट बॉलीवुड एक्ट्रेस को लेने की बात सामने आ रही है। केजीएफ 2 में ही ‘रॉकी भाई’ की लवर श्रीनिधि शेट्टी की मौत दिखा दी गई थी जिसके बाद अब खबर आ रही है कि केजीएफ-3 में बॉलीवुड एक्ट्रेस की एंट्री होने वाली है। केजीएफ-2 में एक्ट्रेस रवीना टंडन की एंट्री को देखने के बाद मेकर्स बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को इस फिल्म के लिए अप्रोच कर रहे हैं।
वहीं विजय किर्गंदुर ने एक इंटरव्यू में केजीएफ-3 को लेकर कई बातें की थी। जिसमें उनसे पूछा गया कि, ‘फिल्म केजीएफ-3 कब आएगी और तीसरे पार्ट में यश ही रॉकी भाई का रोल प्ले करेंगे या कोई और एक्टर? इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि था कि, प्रशांत नील फिलहाल ‘सलार’ में बिजी हैं जिसकी शूटिंग अक्टूबर या नवंबर तक पूरी हो जाएगी जिसके बाद ‘केजीएफ 3’ की शूटिंग शुरू होगी जिसे 2024 में रिलीज करने की उम्मीद है।1112111.jpg

Sort:  

Ok

Ok

TQ