मुफ्त में सिर्फ गुलामी मिलती है, 'रेवड़ी कल्चर' पर BJP सांसद गौतम गंभीर का बड़ा हमला

in #ncr2 years ago

देश में 'रेवड़ी' कल्चर पर छिड़ी बहस के बीच पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद गौतम गंभीर ने सोमवार को 'मुफ्त की रेवड़ियों' पर हमला बोलते हुए कहा कि मुफ्त में सिर्फ गुलामी मिलती है। दरअसल, जनता को मुफ्त सुविधाएं (Freebies) देने को लेकर बीजेपी और 'आप' में जुबानी जंग छिड़ी हुई है। बीजेपी जहां इस बात पर जोर दे रही है कि इस तरह की राजनीति जनहित में नहीं है, वहीं 'आप' का दावा है कि यह राजनीति गरीबों के हित में है।
जानकारी के अनुसार, दिल्ली के उपराज्यपाल वी.के. सक्सेना ने 50 महिला टैक्सी चालकों के लिए सोमवार को प्रशिक्षण कार्यक्रम शुरू किया है। इसका लक्ष्य राष्ट्रीय राजधानी में महिला वाहन चालकों के अनुपात को बढ़ाना है। उपराज्यपाल ने महिला चालकों वाले 40 इलेक्ट्रिक कैब को हरी झंडी दिखाई।

सराय काले खां पर स्थित इंस्टिट्यूट ऑफ ड्राइविंग एंड ट्रैफिक रिसर्च (आईडीटीआर) में आयोजित इस समारोह में पूर्वी दिल्ली सीट से भाजपा के सांसद गौतम गंभीर, मुख्य सचिव नरेश कुमार और अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

कार्यक्रम के बाद गौतम गंभीर ने ट्वीट कर कहा, ''असली आजादी रोजगार है…..मुफ्त में सिर्फ गुलामी मिलती है! मर्जी आपकी.. जय हिंद''E1493780-05F6-4A60-92B6-997EB678E50D.jpeg

Sort:  

https://wortheum.news/@kunalagrawal#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my post.

Sir/Ma'am please follow me and like my post.