पुलिस थाने में ही जय हिंद ने दी मेश्राम को धमकी

in #naveen2 years ago

Screenshot_2022-08-06-20-13-29-64_92460851df6f172a4592fca41cc2d2e6__01.jpg

रोहतक। वामन मेश्राम को जान से मारने की धमकी के आरोपों की शिकायत पर जवाब देने के लिए नवीन जयहिंद पुलिस के सामने पेश हो गए। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर एक जुलूस निकाला और वामन मेश्राम के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उनका पुतला भी जलाया। यही नहीं पुलिस थाने में ही खड़े होकर उन्होंने वामन मेश्राम को एक बार फिर से धमकी दे दी और कहा कि अगर वह बाज नहीं आया तो उसे बख्शा नहीं जाएगा।

नवीन जयहिंद के खिलाफ महाराष्ट्र के अकोला जिले के बाबरपुर पुलिस थाने में शिकायत दी गई है कि नवीन जयहिंद ने वामन मेश्राम को सोशल मीडिया के माध्यम से जान से मारने की धमकी दी है और जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल किया है। यह शिकायत डाक के माध्यम से रोहतक पुलिस को भेजी गई। जिस पर पुलिस ने इस शिकायत को लेकर नवीन जयहिंद को जवाब देने के लिए पुलिस थाने में बुलाया था। जय हिंद अपने कार्यकर्ताओं के साथ सिटी पार्क में इकट्ठा हुए और वामन मेश्राम का पुतला जलाकर अपना विरोध जताया और जुलूस के साथ पुलिस थाने पहुंचे। जहां उन्होंने पुलिस के माध्यम से वामन मेश्राम कोई गीता भी भेट की।

वही नवीन जयहिंद ने पुलिस थाने में खड़ा होकर ही वामन मेश्राम को एक बार फिर से धमकी देते हुए कहा कि किसी समाज के बारे में गलत बयान बाजी करना बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और वह अपने व्यवहार को सुधार ले। अन्यथा उसे बख्शा नहीं जाएगा। यही नहीं उन्होंने कहा कि सरकार भी वामन मेश्राम पर लगाम लगाए। उन्होंने कहा अगर हिम्मत है तो यहां आकर एफ आई आर दर्ज कराएं।