सब ठीक हो जाएगा.." : मनी लॉन्डरिंग मामले में केस दर्ज होने के बाद जैकलीन फर्नांडिस का Insta पोस्‍ट

in #national2 years ago

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekar) से जुड़े 200 करोड़ की 'वसूली' के मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने आरोपी बनाया है. चार्जशीट में नाम आने के बाद जैकलीन ने अपने इंस्‍टाग्राम पर "Dear me" मोटिवेशनल कोट शेयर किया है. इंस्‍टाग्राम कम्‍युनिटी की ओर से यह पोस्‍ट किया गया जिसे जैकलीन संचालित करती हैं और इसके 1.18 लाख फॉलोअर हैं. जैकलीन ने पोस्‍ट किया , "Dear me,मैं सारी अच्‍छी चीजों की हकदार हूं. मैं पावरफुल हूं. मैं खुद को स्‍वीकार करती हूं. सब कुछ ठीक हो जाएगा. मैं मजबूत हूं, अपने लक्ष्‍यों और सपनोंको हासिल कर लूंगी. हां, मैं कर सकती हूं. "

ताज़ातरीन
देश
क्रिप्टो

LIVE टीवी
वीडियो
विदेश
कोरोना
ज़रा हटके
बॉलीवुड
मतलब की बात
क्रिकेट
वेब स्टोरीज़
शॉपिंग
जॉब्स
स्‍पोर्ट्स
फोटो
करियर
गैजेट
बिहार
मध्य प्रदेश
शहर
आस्था
ऑटो
हेल्थ
लाइफस्टाइल
TV पर क्या देखें?
ब्लॉग
नोटिफिकेशन
उत्तर प्रदेश
राजस्थान
फूड
बिजनेस
ट्रेंडिंग स्टोरीज़
1

Janmashtami 2022 Date: जन्माष्टमी की तिथि को लेकर कंफ्यूजन कर लें दूर, यहां जानें कब मनाई जाएगी Janmashtami

2

'लाल सिंह चड्ढा' की असफलता से सदमे में हैं आमिर खान, मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने ले लिया यह बड़ा फैसला

3

BJP नेता शाहनवाज़ हुसैन पर दर्ज हो रेप का केस : दिल्ली हाईकोर्ट

4

चंद्रकांता के कुंवर वीरेंद्र सिंह का बदल गया है पूरा लुक, PHOTOS देख कर फैंस हुए हैरान, बोले- क्या यह वही राजकुमार है

5

Stomach Pain: कैसे पता करें कि आपको पेट का कैंसर है? इन संकेतों और लक्षणों से करें पहचान, जानिए Gastric Cancer का कारण

6

डिंपल से भी खूबसूरत थी उनकी बहन सिंपल, 18 साल की उम्र में जीजा राजेश खन्ना के साथ किया था डेब्यू, अब बेटा है एक्टर

7

मंदिर में महिला-बंदर में हुई जबरदस्त लड़ाई, छीनाझपटी के बीच एक-दूसरे पर जड़े कई थप्पड़

8

इन 4 विटामिन की कमी से face पर निकल आते हैं दाने, गायब हो जाता है Skin का ग्लो

9

बीच सड़क पर दोस्तों ने किया Nora Fatehi का हुक स्टैप, देखते ही देखते Viral हो गया Video

10

Janmashtami 2022: लड्डू गोपाल को बेहद प्रिय हैं ये 5 चीजें, जन्माष्टमी की पूजा में जरूर करें शामिल

और भी
होम देश
"सब ठीक हो जाएगा.." : मनी लॉन्डरिंग मामले में केस दर्ज होने के बाद जैकलीन फर्नांडिस का Insta पोस्‍ट
ADVERTISEMENT
देश Edited by आनंद नायक
प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा दिल्ली की एक कोर्ट में दाखिल की गई सप्‍लीमेंट्री चार्जशीट में जैकलीन को आरोपी बनाया गया है.
Updated : August 17, 2022 20:42 IST
"सब ठीक हो जाएगा.." : मनी लॉन्डरिंग मामले में केस दर्ज होने के बाद जैकलीन फर्नांडिस का Insta पोस्‍टश्रीलंका की रहने वाली जैकलीन ने 2009 में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की थी

नई दिल्‍ली : बॉलीवुड एक्‍ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekar) से जुड़े 200 करोड़ की 'वसूली' के मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने आरोपी बनाया है. चार्जशीट में नाम आने के बाद जैकलीन ने अपने इंस्‍टाग्राम पर "Dear me" मोटिवेशनल कोट शेयर किया है. इंस्‍टाग्राम कम्‍युनिटी की ओर से यह पोस्‍ट किया गया जिसे जैकलीन संचालित करती हैं और इसके 1.18 लाख फॉलोअर हैं. जैकलीन ने पोस्‍ट किया , "Dear me,मैं सारी अच्‍छी चीजों की हकदार हूं. मैं पावरफुल हूं. मैं खुद को स्‍वीकार करती हूं. सब कुछ ठीक हो जाएगा. मैं मजबूत हूं, अपने लक्ष्‍यों और सपनोंको हासिल कर लूंगी. हां, मैं कर सकती हूं. "
IMG_20220818_111725.jpg
प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा दिल्ली की एक कोर्ट में दाखिल की गई सप्‍लीमेंट्री चार्जशीट में जैकलीन को आरोपी बनाया गया है. ईडी, इस उगाही मामले में मनी ट्रेल की जांच कर रहा है.इससे पहले ईडी ने एक्ट्रेस की संपत्ति कुर्क की थी और उससे पूछताछ भी की थी. ईडी ने अप्रैल में PMLA के तहत एक्ट्रेस की 7 करोड़ रुपए की संपत्ति को कुर्क किया था. जांच एजेंसी ने तब एक बयान में कहा था, 'सुकेश चंद्रशेखर ने जबरन वसूली सहित आपराधिक गतिविधियों की आय से जैकलीन को करोड़ों रुपए के कई गिफ्ट्स दिए थे. चंद्रशेखर ने इस मामले में अपनी सहयोगी और सह-आरोपी पिंकी ईरानी को ये गिफ्ट्स सप्लाई के लिए रखा था.'

ईडी ने आरोप लगाया है कि इन गिफ्ट्स में 52 लाख रुपये का घोड़ा और 9 लाख रुपये की फारसी बिल्ली शामिल है. इसके साथ ही यह भी आरोप लगाया गया है कि चंद्रशेखर ने जैकलीन के परिवार के सदस्यों को मोटी रकम दी थी. ईडी ने आरोप लगाया है कि चंद्रशेखर ने रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटरों के परिवार को कथित तौर पर ठगकर लिए 200 करोड़ रुपये में से एक्ट्रेस को 5.71 करोड़ रुपये के गिफ्ट्स दिए थे. बता दें, जैकलीन श्रीलंका की रहने वाली हैं, उन्होंने 2009 में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की थी. 36 साल की इस एक्‍ट्रेस ने पिछले साल प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दर्ज किए गए अपने बयान में कहा था कि उन्हें Gucci और Chanel से डिजाइनर बैग और कपड़े भी मिले थे. उन्हें चंद्रशेखर से बेशकीमती ब्रेसलेट भी मिले थे. एक्ट्रेस ने जांच एजेंसी को बताया था कि चंद्रशेखर ने उन्हें एक मिनी कूपर कार भी गिफ्ट की थी, जो उन्होंने वापस कर दी थी.

Sort:  

Black and follow please