केजरीवाल सरकार के शराब घोटाले के विरोध में घौण्डा में हुआ विरोध प्रदर्शन व पुतला दहन

in #naseem2 years ago

केजरीवाल सरकार के शराब घोटाले के विरोध में घौण्डा में हुआ विरोध प्रदर्शन व पुतला दहन

दिल्ली सरकार को शराब नीति घोटाले पर घेरने में, भारतीय जनता पार्टी कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है। प्रदर्शनों की रफ्तार निरंतर तेज होती जा रही है, वाद विवाद बढ़ता चला जा रहा है।
इसी कड़ी में आज घौण्डा विधानसभा के गांवड़ी रोड पर घौण्डा मंडल के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन व पुतला दहन किया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष दिनेश अच्छवान ने की कार्यक्रम में घौण्डा विधानसभा के विधायक व दिल्ली विधानसभा में मुख्य सचेतक प्रतिपक्ष अजय महावर ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहां, की शराब नीति पर करोड़ों के घोटाले में उपमुख्यमंत्री की गर्दन बुरी तरह से फंस गई है, और शिक्षा क्षेत्र में क्लासरूम घोटाले की आग ने उनके दामन को जबरदस्त तरीके से पकड़ लिया है, अब यह आग, आम आम आदमी पार्टी को जलाकर खाक कर देगी। अन्ना हजारे की चिट्ठी का जिक्र करते हुए अजय महावर ने कहा कि जब केजरीवाल के गुरु ने उनपर सवाल उठाए तो उन्होंने अन्ना हजारे पर ही आरोप लगा दिए, कि वह भाजपा से मिले हुए हैं। अजय महावर ने कहा, केजरीवाल खुद ही भ्रष्टाचार करते हैं, और खुद ही अपने आप को ईमानदारी का प्रमाणपत्र दे देते हैं, यह घोटाले की सरकार है
संबोधन करने के बाद विधायक अजय महावर ने केजरीवाल और मनीष सिसोदिया दोनों के पुतलों में आग लगाई।
कार्यक्रम में जिला के अध्यक्ष मोहन गोयल, जिला महामंत्री संजय त्यागी, विधानसभा प्रभारी अर्जुन गुप्ता, हरीश शर्मा, मेहर सिंह कपिल, नरेश गर्ग, नित्यानंद गैरोला, सर्वेन्द्र मिश्रा, राम अक्षयबर सिंह, ललित चौधरी, महामंत्री सतीश राघव, पवन त्यागी, कृष्णा कश्यप, उर्मिला शुक्ला, मीनू शर्मा, कमलेश कश्यप, मोहित छारिया, जितेंद्र वर्मा लाले, संजीव गौड़, आनंद चौहान, नरेंद्र बेलवाल, मीडिया प्रभारी विजय भाटिया सहित सभी प्रमुख कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

IMG-20220901-WA0009.jpg