ऐतिहासिक लोहे के पुल के क्षतिग्रस्त हिस्से को ठीक करने का काम रेलवे ने किया शुरू

in #naseem2 years ago

ऐतिहासिक लोहे के पुल के क्षतिग्रस्त हिस्से को ठीक करने का काम रेलवे ने शुरू कर दिया है, जल्द हे रेलवे के पूल की सड़क का भी मरम्मत किया जाएगा .

दरअसल पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर के समक्ष स्थानीय अगले पदाधिकारी ने लोहे के पुल के क्षतिग्रस्त होने की समस्या को रखा था. पदाधिकारियों ने कहा था कि लोहे के पुल के ऊपरी हिस्से में जगह जगह छेद हो गई है . जिसकी वजह से ट्रेन से निकलने वाला गंदा पानी नीचे सड़क मार्ग पर टपकता है , जिसकी वजह से पुल से गुजरने वालों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है . गौतम गंभीर समस्या को रेलवे के अधिकारियों के समक्ष रखा जिसके बाद रेलवे ने मरम्मत का कार्य शुरू कर दिया है. क्षतिग्रस्त प्लेट को ठीक किया जा रहा है ताकि पानी रिस कर नीचे नहीं जाए . इसके साथ ही रेलवे ने पुल के सड़क मार्ग को भी ठीक करने का अस्वाशन दिया है .

गांधीनगर आरडब्ल्यूए के प्रेसिडेंट मुकेश स्वामी ने सांसद गौतम गंभीर का धन्यवाद करते हुए बताया कि लोहे के पुल के उपर से गंदे पानी का गिरना और सड़क का खस्ता हाल होने की समस्या को सांसद गौतम गंभीर के समक्ष रखा था , गौतम गंभीर के प्रयास से रेलवे ने मरम्मत का कार्य शुरू कर दिया है. क्षतिग्रस्त प्लेट को ठीक किया जा रहा है ताकि पानी रिस कर नीचे नहीं जाए . इसके साथ ही रेलवे ने पुल के सड़क मार्ग को भी 15 दिनों में ठीक कर दिया जाएगा .

aea0084b2652d8353e7f9acc693ea307250c3.jpg