सात लोगों को जिंदा जलाया आरोपी को पुलिस लिया हिरासत में

in #n2 years ago

Screenshot_20220602-152218.jpg
दरअसल, इस सिरफिरे आरोपी का नाम संजय उर्फ शुभम दीक्षित है। विजय नगर पुलिस ने देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वह मूल रुप से झांसी का रहने वाला है। उसने पलिस को जुर्म कबूलते हुए बताया कि वो मल्टी में रहने वाली एक युवती से प्यार करता था। लेकिन वह मुझे भाव नहीं देती थी, उसने मेरा दिल तोड़ दिया था। बस इसी विवाद के चलते उसने यह आग लगाई थी। जांच में सामने आया है कि आरोपी ने गैलरी में खड़ी प्रेमिका की स्कूटी में आग लगाई थी। कुछ देर बाद यह आग पूरी बिल्डिंग में फैल गई और यह भयानक हादसा हो गया।

मैं उससे सच्चा प्यार करता और वो सिर्फ धोखा दे रही थी।

आरोपी के सामने अपनी सनक भरी लव स्टोरी भी सुनाई। आरोपी ने बताया कि वह बिल्डिंग में रहने वाली लड़की से दिल से प्यार करता था। लेकिन उसने सिर्फ और सिर्फ मुझे धोखा दिया, मुझसे खूब खर्चा करवाया। हमेशा किसी ना किसी बात के लिए पैसे मांगती थी। कभी तोहफे के नाम पर तो कभी खर्चे के नाम पर कुछ ना कुछ उसे चाहिए ही था। मैं फिर भी उसे वो हर चीज दिलाता रहता था, जिसकी वो डिमांड करती। फिर में इस लड़की से बहुत परेशान हो गया था। उसने मेरे साथ बहुत गलत किया। बाद में पता चला, वो बेवकूफ बना रही है। उसका कईयों के साथ चक्कर चल रहा है।

आरोपी बोला-मैं किसी को मारना नहीं चाहता था, लेकिन।

आरोपी ने कहा-मैंने फिर सोच लिया था कि इस धोखेवाज लड़की से कभी बात नहीं करूंगा। लेकिन वो पीछे पड़ गई, मैंने तो सिर्फ उसकी गाड़ी को जलाना चाहा था, इसलिए उसकी स्कूटी की सीट में आग लगाई। लेकिन मुझे नहीं पता था कि इनता बड़ा हादसा हो जाएगा। आरोपी ने कहा मुझे तो खुद उस वक्त पता चला जब उसी लड़की का फोन आया कि हमारी मल्टी में भयानक आग लगी हुई है। फिर टीवी पर भी यह न्यूज आ गई। में पूरी तरह से घबरा चुका था। यह पूरी कहानी मैंने अपने एक दोस्त के साथ साझा की। वहीं इस पूरे मामले पर पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने शनिवार को बताया था कि आरोपी ने एक तरफा प्यार और पैसों के विवाद के चलते इस भीषण अग्निकांड को अंजाम दिया था।

Sort:  

अत्यंत दुखद