मुजफ्फरनगर = अखिल भारत हिंदू महासभा का शस्त्र पूजन

in #muzaffarnagar2 years ago

DATE = 05.10.2022 IMG-20221005-WA0612.jpg

उत्तर प्रदेश के जनपद लक्ष्मीनगर (मुजफ्फरनगर) में भी असत्य पर सत्य की विजय का पर्व विजयदशमी के पावन अवसर पर आज अखिल भारत हिंदू महासभा कार्यालय पर शस्त्र पूजन का कार्यक्रम आयोजित किया गया।

अखिल भारत हिंदू महासभा कार्यालय मुजफ्फरनगर पर हिंदू महासभा के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी एकत्र हुए जहां उन्होंने सर्वप्रथम प्रभु श्री राम की प्रतिमा पर हल्दी चंदन का तिलक कर शस्त्रों का पूजन किया।
हिंदू महासभा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष योगेंद्र वर्मा ने कहा कि आज ही के दिन प्रभु श्री राम ने एक पापी अहंकारी दुष्ट रावण का वध कर यह साबित किया था कि पापी चाहे कितना भी शक्तिशाली हो एक दिन उसकी हार होनी निश्चित है।
वही जिलाध्यक्ष लोकेश सैनी ने कहा कि शास्त्रों के साथ-साथ शास्त्रों का ज्ञान होना भी अनिवार्य है क्योंकि हमारे सभी देवी देवताओं के पास कुछ ना कुछ हथियार हमेशा होते हैं।
इसीलिए सभी सनातन धर्मयों को भी अपने बच्चों को शास्त्रों के साथ-साथ शस्त्रों का भी ज्ञान देना चाहिए घर में चाहे दो रोटी कम खाएं मगर अपने घर में हथियार जरूर रखें। क्योंकि कुछ असामाजिक शक्तियां आजकल कुछ ज्यादा ही फन उठाने लगी है उनके फन को कुचलने के लिए एवं अपने और अपने परिवार की सुरक्षा हेतु शस्त्र घर में होना अति आवश्यक है।

इस दौरान मुख्य रूप से उपस्थित रहे राष्ट्रीय प्रभारी डॉ योगेंद्र शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष अरुण चौधरी, प्रदेश उपाध्यक्ष अमरीश त्यागी, सुरेश बारी, विशाल वर्मा, सहारनपुर मंडल अध्यक्ष देवेंद्र चौहान, जिला महासचिव बसंत कश्यप, जिला उपाध्यक्ष रविंद्र सैनी, अमित कुमार, जिला सचिव गौतम कुमार, प्रदीप कोरी, युवा जिला अध्यक्ष आशीष शर्मा, युवा नगर उपाध्यक्ष गोपी वर्मा, सौरव रॉय, राजकुमार सैनी, राहुल पाल, अर्जुन पाल आदि ।