मुजफ्फरनगर = सी एम ओ का पुतला दहन

in #muzaffarnagar2 years ago

DATE = 20.09.2022
IMG-20220920-WA0642.jpg

उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में जिला चिकित्सालय एवं निजी अस्पताल में लूट खसोट की जड़ का आरोप मुख्य चिकित्सा अधिकारी पर लगाकर आज हिंदू महासभा के जिलाअध्यक्ष लोकेश सैनी के नेतृत्व में हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं द्वारा अस्पताल चौराहे पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी के पुतले का दहन किया गया।

अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष योगेंद्र वर्मा एवं प्रदेश अध्यक्ष अरुण चौधरी ने कहा कि मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा प्राइवेट हॉस्पिटल पर कार्रवाई केवल खानापूर्ति है क्योंकि मुख्य चिकित्सा अधिकारी की नाक के नीचे सैकड़ों फर्जी अस्पताल चल रहे थे आज तक इन पर कार्रवाई नहीं हुई इससे सिद्ध होता है कि जो भी लूट खसौट हॉस्पिटल द्वारा की जा रही है यह सब सीएमओ साहब के इशारों पर हो रही है ।
क्योंकि राज्य मंत्री, केंद्रीय मंत्री से लेकर योगी आदित्य नाथ जी के दरबार तक यह सूचना जा चुकी है मगर 1 दर्जन से अधिक महिलाओं की मौतो के जिम्मेदार सीएमएस आभा आत्रे व डॉक्टर मुरली भास्कर पर अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है ऐसा लगता है कि मुजफ्फरनगर जिला चिकित्सालय के भ्रष्टाचार की जड़ कुछ ज्यादा ही मजबूत है।

सैनी ने कहा कि जल्द ही सीएमएस आभा आत्रे एवं डॉ मुरली भास्कर को जल्द निलंबित नहीं किया गया तो जल्दी हिंदू महासभा का एक प्रतिनिधि मंडल केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जी से व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जी से दिल्ली जाकर मुलाकात करेगा।
प्रदेश उपाध्यक्ष अमरीश त्यागी व सुरेश कुमार बारी ने संयुक्त बयान में कहा कि जिला चिकित्सालय में किसी भी मरीज को पूरी चिकित्सा सुविधा उपलब्ध नहीं कराई जाती बल्कि उनके कागजों में मेरठ मेडिकल लिख कर प्राइवेट हॉस्पिटल में रेफर कर दिया जाता है ।