बिजली चोरी पकडने गई टीम पर हमला, कपड़े और कागज फाडे

in #muzaffarnagar2 years ago

मुजफ्फरनगर। सिखेड़ा क्षेत्र के जंधेड़ी गांव में बिजली चोरी पकड़ने गई टीम के साथ मारपीट कर कपड़े और कागज फाड दिए गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर विद्युत कर्मचारियों को छुड़वाया। विद्युत विभाग के कर्मचारियों ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।
विद्युत विभाग के कर्मचारियों ने थाने में तहरीर देकर बताया कि बुधवार को दोपहर में उपखंड अधिकारी जानसठ के नेतृत्व में जालंधर कुमार अवर अभियंता सिखेड़ा व विद्युत कर्मचारियों ने जंधेड़ी गांव में विद्युत चोरी रोकने हेतु अभियान चलाया था। उन्होंने बताया कि अभियान के दौरान धर्मेंद्र उर्फ बबलू पुत्र हरबीरा के घर के परिसर की जांच के दौरान मीटर से पहले कट पाया गया, जिसको लाइनमैन संजीव कुमार ने चेक किया तथा उसकी वीडियोग्राफी भी की गई। इससे नाराज होकर धर्मेंद्र उर्फ बबलू, अमरदीप उर्फ मोना, मनीष, गजेंद्र, सनी एवं चार पांच अज्ञात व्यक्ति अवर अभियंता सिखेड़ा जालंधर कुमार के साथ बदतमीजी करते हुए धमकाने लगे कि तुम हमारी इजाजत के बिना गांव में कैसे घुस गए।
उन्होंने तहरीर में बताया कि उपरोक्त व्यक्तियों ने मेरे कपड़े व सरकारी दस्तावेज फाड़ दिए और जातिसूचक शब्द कहते हुए मारपीट करने लगे। उपरोक्त लोगों ने मुझे घर के अंदर खींच कर बंधक बना लिया तथा जान से मारने की कोशिश की। मेरे साथियों के सूचना देने पर पुलिस ने वहां पहुंचकर मुझे उक्त लोगों के चंगुल से छुड़ाया।