डांस चैंपियनशिप पर्फ़ॉर्मिंग आर्ट्स एसोसीएशन ओफ़ इंडिया द्वारा किया गया आयोजित

in #muzaffarnagar2 years ago

IMG-20220411-WA0009.jpg
नेशनल स्पोर्ट्स डांस चैंपियनशिप
पर्फ़ॉर्मिंग आर्ट्स एसोसीएशन ओफ़ इंडिया द्वारा किया गया आयोजित

मुजफ्फरनगर
शाहिद सऊद

नेशनल डांस स्पोर्ट्स चैंपियनशिप 2021 22 हरिद्वार में आयोजित किया गया जिसमें मुजफ्फरनगर के पंजाबी शेर मीडिया प्रोडक्शन हाउस की टीम (अतिन सेठी, अंकुर मैंनी अवि अरोड़ा,मानिक बेदी ) को सम्मानित किया गया
8 से 10 अप्रैल तक हरिद्वार के देवपुरा टाउन हॉल में अयोजित नैशनल डान्स स्पोर्ट्स चैंपियनशिप को पर्फ़ॉर्मिंग आर्ट्स असोसीएशन ओफ़ इंडिया द्वारा आयोजित किया गया। जिसमें पंजाबी शेर मीडिया प्रोडक्शन हाउस को मुजफ्फरनगर के बॉडी स्टेशन जिम के हॉनर अमित राठी, मदन कौशिक ( भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष उत्तराखंड) द्वारा सम्मानित किया गया।
हरिद्वार के टाउन हॉल में संपन्न हुए नेशनल स्पोर्ट्स डांस चैंपियनशिप में
रजनीकांत ठाकुर के नेतृत्व में मुजफ्फरनगर के दिव्यांग बच्चों ने भी भाग लिया जिसमे दिव्यांग बच्चों ने अपनी कला का प्रदर्शन करते हुए ऑडियंस को ताली बजाने पर मजबूर कर दिया। नेशनल स्पोर्ट्स डांस चैंपियनशिप में जज की भूमिका निभा रहे।आदित्य भट बरेली, व विनायक सिंह मुम्बई ने दिव्यांग बच्चों की परफॉर्मेंस को देखकर जमकर सराहना की और भविष्य की शुभकामनाएं दी इस अवसर पर मुंबई से आए विनायक सिंह ने दिव्यांग बच्चों को भविष्य में किसी भी तरह की मदद का आश्वासन दिया। इस अवसर पर दिव्यांग बच्चों को स्वर्ण पदक देकर सम्मानित किया।

Sort:  

बहुत ही शानदार