मुजफ्फरनगर को जाम मुक्त बनाने की एसएसपी ने ठानी

IMG-20220523-WA0473.jpg

मुजफ्फरनगर में यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने और शहर को जाम मुक्त करने की एसएसपी अभिषेक यादव ने ठान ली है। एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देश पर शहर में कहीं भी सड़क पर खड़े वाहनों को तुरंत टो कर यातायात पुलिस उठा रही है, अवैध डग्गामार वाहनों को तुरंत बंद करवा दिया गया है, अतिक्रमण पर लगातार जिला प्रशासन कार्यवाही कर रहा है, अवैध स्टैंड पर भी कार्यवाही जारी है। स्वयं एसएसपी अभिषेक यादव और उनके सभी अधिकारी गण सड़कों पर उतर कर व्यवस्थाओं का जायजा लेकर मातहतों को निर्देश दे रहे हैं। एसएसपी इस अभियान से जुड़ने के लिए शहर के सभी वासियों, व्यापारियों एवं गणमान्य लोगों से जुड़ने की अपील कर रहे हैं और उनसे सहयोग मांग रहे हैं। आपको बता दें कि मुजफ्फरनगर में यातायात व्यवस्था पूरी तरह से चरमराई हुई थी, शहर में शहर वासियों को दिन भर जाम से जूझना पड़ता था। पुलिस अधीक्षक यातायात कुलदीप सिंह भी लगातार सड़कों पर यातायात व्यवस्था को सुधारने में लगे हुए हैं, सोमवार को भी एसपी ट्रैफिक कुलदीप सिंह ने रुड़की रोड पर सभी व्यापारियों से सफेद पट्टी के अंदर ही अपने वाहन खड़े करने की अपील की।
एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि शहर की यातायात व्यवस्था को और अधिक सुदृढ़ बनाने के लिए मुजफ्फरनगर पुलिस और अन्य विभाग लगे हुए हैं, इसी क्रम में जितने भी अवैध बस स्टैंड, टैक्सी स्टैंड थे, व जो भी डग्गामार वाहन थे उन्हें बंद करा दिए गए हैं, अस्पताल चौराहे से जहां से डग्गामार वाहनों को बंद कराया गया है वहां से रोडवेज बसों को शुरू कराया जा रहा है, शहर में सड़कों पर जहां भी कोई वाहन गलत तरीके से खड़ा हुआ मिल रहा है उसे क्रेन के माध्यम से उठाया जा रहा है, स्कूलों में लगी हुई सभी बसों को चेतावनी दी गई है अगले 2 दिन में अपने परमिट पूरे करा लें, अगर उनके पास परमिट नहीं होगा तो उन्हें संचालन की अनुमति नहीं मिलेगी, इस अभियान के बाद स्कूलों के जो छोटे वाहन होते हैं उनके परमिट, फिटनेस, लाइसेंस चेक किए जाएंगे। एसएसपी अभिषेक यादव ने समस्त जनपद वासियों से अनुरोध करते हुए कहा कि अगर आप व्यापारी हैं तो दुकानों पर अतिक्रमण न करें, यदि आप नागरिक हैं और शहर में जा रहे हैं तो यह सुनिश्चित करें कि आप अपना वाहन ऐसी जगह तो नहीं खड़े कर रहे जिससे किसी को परेशानी हो, बिना सब के सहयोग से यह अभियान सफल बनाना संभव नहीं है।
एसपी ट्रैफिक कुलदीप सिंह ने बताया कि शहर को जाम मुक्त बनाने के लिए कई स्तर पर तैयारी चल रही है, सभी व्यापारियों का हमें सहयोग मिल रहा है, कुछ लोगों ने अपनी दुकानें आगे बढ़ाई थी उन्होंने पीछे कर ली हैं।।