मां सरस्वती ट्रस्ट मुजफ्फरनगर ने अपना डिजिटल रिकॉर्ड की ओर से सांस्कृतिक कार्यक्रम

in #muzaffarnagar2 years ago

IMG-20220827-WA0083.jpgजनपद मुजफ्फरनगर के मेरठ रोड स्थित एक निजी होटल में मां सरस्वती ट्रस्ट मुजफ्फरनगर ने अपना डिजिटल रिकॉर्ड की ओर से सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें विभिन्न स्कूलों से आई छात्र-छात्राओं ने अपने प्रतिभा को निहारते हुए अपनी प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में जनपद मुजफ्फरनगर के एडीएम प्रशासन नरेंद्र सिंह बहादुर और श्रीराम ग्रुप ऑफ कॉलेज के चेयरमैन डॉ एस सी कुलश्रेष्ठ सहित सभी गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

डीएवी इंटर कॉलेज के पूर्व प्रधानाचार्य शिव कुमार यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि यह कार्यक्रम राणा बंधुओं ने आयोजित किया है जिसमें छिपे हुए बाल कलाओं को निखारने का काम किया जा रहा है उन्होंने कहा कि भारत देश मैं कलाकारों की कमी नहीं है लेकिन जरूरत है कि उन्हें बेहतर मंच उपलब्ध कराया जाए जिससे वह अपनी कलाएं देश के सामने पेश कर सके उन्होंने कहा कि इस तरह कि कई संस्थाएं दिल्ली और मुंबई जैसे बड़े शहरों में काम कर रही है लेकिन आज उन्हें गौरववंतित महसूस हो रहा है कि उनके शहर में भी एक ऐसे संस्था है जो कलाकारों को उचित मंच मुहैया करा रही है और उनके टैलेंट को सभी के सामने पेश कर रही हैं।

वही मुकुल राणा ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रतियोगिता में जो कोई भी जीतेगा उनको उचित इनाम दिए जाएंगे जैसे प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले को 11,000 और द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाले को 5,100 रुपए दिए जाएंगे। और जो इस प्रतियोगिता में विजई होंगे वह हमारे साथ मिलकर गानो और शॉर्ट्स मूवी में काम कर सकेंगे उन्होंने बताया कि हमारा खुद का अपना एक ओटीटी प्लेटफार्म है। उन्होंने बताया कि ओटीटी चैनल पर हमारी टीम गाने बनाती है और शॉट्स मूवी पर भी काम करती है।