Gonda: महिला का तकिए से मुंह दबाकर चाकू से गला रेत डाला, फोन न उठाने पर वापस लौटा पति तो मृत पाया

in #murder10 days ago

गोंडा 6 सितंबर : (डेस्क) इटियाथोक थाना क्षेत्र के धर्मेई गांव में बृहस्पतिवार को एक महिला की नृशंस हत्या की गई।महिला के पति ने जब मोबाइल पर कॉल किया तो वह रिसीव नहीं हुई। घर पहुंचने पर महिला का शव बिस्तर पर पाया गया।

1000055551.jpg

गोंडा जिले के इटियाथोक थाना क्षेत्र के धर्मेई गांव में बृहस्पतिवार की शाम एक महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई। घटना ने पूरे गांव में हड़कंप मचा दिया। महिला का पति, अलाउद्दीन, जो ई-रिक्शा चालक है, ने कई बार अपनी पत्नी के मोबाइल पर कॉल किया, लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुई। जब वह घर पहुंचा, तो उसने देखा कि उसकी पत्नी बेगम (44) का शव बिस्तर पर पड़ा था।

महिला के मुंह पर तकिया रखा हुआ था और गला चाकू से रेता गया था। प्रारंभिक जांच में पता चला कि हत्यारे ने पहले तकिए से उसका मुंह दबाया और फिर गला काट दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस, फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अलाउद्दीन ने बताया कि उसकी पत्नी ने दोपहर में अपनी बहन से फोन पर बातचीत की थी। जब उसने अपनी पत्नी को फोन किया और संपर्क नहीं हुआ, तो वह चिंतित होकर घर लौट आया। घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह हत्या बेहद क्रूरता से की गई है।

पुलिस ने गांव वालों से जानकारी जुटाई और मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना के पीछे की वजह का पता लगाने के लिए सभी संभावित पहलुओं पर ध्यान दिया जा रहा है। अलाउद्दीन के दो बेटे, जो मुंबई में रहते हैं, को भी इस घटना की जानकारी दी गई है।

पुलिस ने बताया कि अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है, लेकिन मामले की गंभीरता को देखते हुए वे हर पहलू की जांच कर रहे हैं। इस हत्या ने न केवल परिवार को बल्कि पूरे गांव को झकझोर कर रख दिया है।