पुरानी रंजिश के चलते युवक की चाकू से हत्या, तीन गिरफ्तार

in #murder7 days ago

बलिया 12 सितम्बरः (डेस्क) बलिया में पुरानी रंजिश के चलते युवक की चाकू से गोदकर हत्या बलिया जिले के दुबहर थाना क्षेत्र के हरिछपरा गांव में मंगलवार की देर शाम एक युवक की पुरानी रंजिश को लेकर हुए विवाद में चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। हत्या करने से पहले आरोपियों ने युवक के पैरों की अंगुलियों को भी कुचल दिया था।

IMG_20240812_152352_208.jpg

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। एएसपी अनिल कुमार झा और सीओ गौरव कुमार ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और पीड़ित परिवार से घटना की जानकारी ली। साथ ही फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया।

पुलिस ने पीड़ित पिता की तहरीर पर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है और आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

घटना का पृष्ठभूमि
हरिछपरा गांव में पिछले कुछ समय से पुरानी रंजिश को लेकर गांव में तनाव का माहौल था। दोनों पक्षों के बीच कई बार झगड़े हो चुके थे। मंगलवार को भी दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया, जिसमें एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई।

पुलिस की कार्रवाई
पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एएसपी अनिल कुमार झा और सीओ गौरव कुमार ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और पीड़ित परिवार से घटना की जानकारी ली।

पुलिस ने पीड़ित पिता की तहरीर पर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल का मुआयना किया है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है और आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

समाज पर असर
इस घटना से गांव में एक बार फिर से तनाव का माहौल है। लोग डर के माहौल में जी रहे हैं। पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं।

पीड़ित परिवार ने पुलिस से न्याय की मांग की है और आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दिलाने की गुहार लगाई है। वहीं, आरोपी पक्ष भी अपनी बात रखने में जुटा है।

निष्कर्ष
बलिया जिले में पुरानी रंजिश को लेकर हुए विवाद में एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या की घटना ने एक बार फिर से समाज में तनाव पैदा कर दिया है। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की गहनता से जांच कर रही है। पीड़ित परिवार ने न्याय की मांग की है और आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दिलाने की गुहार लगाई है। यह घटना समाज में व्याप्त हिंसा और अराजकता को दर्शाती है और इस पर लगाम लगाने की जरूरत है।