बलिया में युवक की हत्या: दुकान मालिक के विवाद में चाकू से वार कर उतारा मौत के घाट,

in #murder8 days ago

बलिया 11 सितम्बरः (डेस्क)उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक युवक की चाकू से हत्या का मामला सामने आया है, जिसने पूरे इलाके में हड़कंप मचा दिया है। यह घटना दुबहर थाना क्षेत्र के हरिछपरा ओझवलिया गांव में हुई।

IMG_20240812_152352_208.jpg

मृतक युवक का नाम अभी तक सार्वजनिक नहीं किया गया है, लेकिन उसकी हत्या का कारण जमीन के विवाद को बताया जा रहा है।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पिता ने पुलिस को तहरीर दी, जिसके आधार पर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से कुछ युवक मृतक के पड़ोसी हैं, और यह विवाद लंबे समय से चल रहा था।

गांव के स्थानीय लोगों ने बताया कि यह विवाद पिछले कुछ महीनों से बढ़ रहा था और कई बार पंचायत भी बुलाई गई थी। लेकिन विवाद का समाधान नहीं हो पाया। घटना के समय मृतक युवक अपने घर के पास था, तभी आरोपियों ने उस पर चाकू से हमला किया। यह हमला इतना अचानक और बर्बर था कि युवक को बचने का मौका नहीं मिला।

पुलिस ने कहा है कि वे मामले की गहनता से जांच कर रहे हैं और अन्य आरोपियों की पहचान के लिए छापेमारी जारी है। गांव में तनाव का माहौल है, और पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है ताकि कोई और अप्रिय घटना न हो। स्थानीय प्रशासन ने भी गांव में शांति
बनाए रखने के लिए कदम उठाए हैं।

इस घटना ने बलिया जिले में अपराध की बढ़ती घटनाओं पर चिंता जताई है। स्थानीय निवासियों ने मांग की है कि प्रशासन को इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए ठोस कदम उठाने चाहिए।