सिद्धू मूसेवाला के बाद एक और सिंगर का मर्डर, 34 साल के इस रैपर की सुबह-सुबह गोली मारकर की हत्या

in #murder2 years ago

11007430085995e7ef5b50c9125ea07ff09dd8f91ee0f495e51e9032724366c670ae1c1f8.jpgएंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक के बाद एक बुरी खबर सुनने को मिल रही है। हाल ही में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की हत्या की गई थी।अब खबर आ रही है कि अमेरिकन रैपर ट्रबल (American rapper Trouble) की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई है। सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो ये घयना रविवार की है। अटलांटा के रैपर ट्रबल की जॉर्जिया में हत्या की गई है। यूएसए टुडे की रिपोर्ट्स की मानें तो 34 साल के रैपर ट्रबल जिनका असली नाम मारियल सेमोंटे ऑर रविवार तड़के 3.20 बजे जमीन पर लेक सेंट जेम्स अपार्टमेंट के बाहर पड़े मिले थे। बता दें कि ट्रबल के हत्या की जानकारी रॉकडेल काउंटी शेरिफ के प्रवक्ता जेडीडिया कैंटी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी थी।

फरार है हत्या करने वाला
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो घटनास्थल पर ही ट्रबल को मृत घोषित कर दिया गया था। शेरिफ के ऑफिस से ये जानकारी दी गई है कि हत्या के संबंध में संदिग्ध जमीचेल जोन्स के लिए गिरफ्तारी वारंट जारी किया जा चुका है हालांकि वो अभी तक हिरासत में नहीं आ पाया है। सामने आ रही जानकारी की मानें तो ट्रबल अपार्टमेंट में अपनी फीमेल फ्रेंड से मिलने जा रहे थे तभी उनके साथ ये हाला हुआ। ट्रबल की हत्या पर शोक व्यक्त करते हुए डेफ जैम ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की थी। उन्होंने लिखा था- हमारे विचार और प्रार्थनाएं बच्चों, प्रियजनों और फैन्स के साथ हैं। सिटी के लिए एक सच्ची आवाज हमने खो दी।

हाल भी खोया 2 सिंगर्स को
आपको बता दें कि हाल ही में 2 सिंगर्स सिद्धू मूसेवाला और केके को खोया है। मूसेवाला की हत्या की गई, जिससे उनके फैन्स आज भी दुखी है। मूसेवाला के केस में जो जानकारी सामने आ रही है उसकी मानें तो पंजाब पुलिस ने शूटर्स की पहचान कर ली है। वहीं, बात केके की करें तो उनका निधन दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ था। बता दें कि वे 7 दिन पहले कोलकाता में एक लाइव परफॉर्मेंस दे रहे थे और इसी दौरान उनकी तबीयत बिगड़ी और उनका अस्पताल पहुंचते ही उनका मृत घोषित कर दिया गया। उनके जाने से फैन्स को गहरा सदमा लगा है।