Crime:लूट का विरोध व शोर मचाने पर नीलम शुक्ला की हुई थी हत्या,मोबाइल,कुंडल,खून से सने कपड़े बरामद

in #murder2 years ago

IMG_20220903_095745_350.jpgउत्तर प्रदेश के जनपद नोएडा की कोतवाली सेक्टर 63 क्षेत्र में स्थित छिजारसी कॉलोनी में हुई 36 वर्षीय नीलम शुक्ला की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने एक आरोपी को लूट के सामान के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी ने नीलम शुक्ला की हत्या लूट पाट का विरोध करने और शोर मचाने पर की थी. पुलिस ने पकडे गये आरोपी के पास से नीलम का लूटा हुआ मोबाइल फोन, कानों का कुंडल, खून से सने कपड़े और अवैध हथियार बरामद किया है पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पुलिस की गिरफ्त में खड़ा आनंद कुमार कासगंज का निवासी है, सेक्टर 63 कोतवाली पुलिस ने उसे सेक्टर 62 गोल चक्कर के पास से देर रात नीलम शुक्ला की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. एडीसीपी नोएडा सेंट्रल साद मियां खान बताया कि कि आनन्द कुमार को किराए पर कमरा चाहिए था। इसके लिए वह गली में घूम रहा था। 31 अगस्त को वह अवधेश के मकान के सामने से निकला। वहां किराए पर खाली का बोर्ड लगा था। ये देखकर वह वापस अपने दोस्त किशनवीर के किराये के कमरे पर रूक गया। एक सितंबर को दोबारा वह सुबह समय करीब साढ़े सात बजे अवेधश के घर गया। उसने बोला कि कमरा किराए पर चाहिए। अवधेश ने मना कर दिया और घर के अंदर चला गया।

वही एडीसीपी नोएडा सेंट्रल का कहना है कि आरोपी काफी देर तक गली में घूमता रहा। अवधेष और उसी मकान में किराए पर रहने वाले और लोगों के आफिस जाने के बाद वह चुपचाप ऊपर के फ्लोर पर जाकर छिप गया। इसके बाद बच्चे भी स्कूल गए। आरोपी आनन्द ने मौका पाकर अवधेश के मकान में घुस गया और लूटपाट करने की कोशिश की। जिसका नीलम ने विरोध करते हुए शोर मचाने लगी, जिससे आरोपी घबरा गया की आसपास के लोग पकड़ न ले. आरोपी ने नीलम पर हथियार से वार कर नीलम की हत्या कर दी और मोबाइल, कानों के कुंडल लेकर फरार हो गया था ।

Sort:  

Very sad