देवर की शादी में लहंगा पहन ईशा अंबानी ने ढाया कहर

in #mumbai2 years ago

navbharat-times (18).jpg
मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी पीरामल (Isha Ambani) को हाल ही में अपने देवर की शादी अटेंड करने पहुंची थीं, जहां उन्हें विवाह से पहले की रस्मों अदा करते हुए भी देखा जा सकता था। इस दौरान वह इतनी प्यारी लग रही थीं कि उनसे चाहकर भी नजरें नहीं हटीं।

navbharat-times (19).jpg

इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि भारत में होने वाली शादियां किसी बड़े त्यौहार से कम नहीं होती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि शादी वाले घर में न केवल महीनों पहले तैयारियां शुरू हो जाती हैं बल्कि धूम-धड़ाका, नाच-गाने के बीच दूर-दराज के रिश्तेदारों के आने पर जो माहौल बना रहता है, उसकी खुशी भी एकदम अलग होती है। ऐसी ही कुछ भावनाओं से पिछले दिनों मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) भी गुजरी होंगीं, जिन्होंने अपने देवर की शादी में रंग-जमाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

दरअसल, आनंद पीरामल के ममेरे भाई आदित्य शाह कुछ दिनों पहले ही अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड प्रज्ञा साबू के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधे हैं। आदित्य और प्रज्ञा की शादी में क्लोज फ्रेंड्स के अलावा पूरा पीरामल परिवार शामिल हुआ था, जिसकी तस्वीरें भी अब एक-एक करके सामने आ रही हैं।