इंडस्ट्री के घिनौने चेहरे से पर्दा हटाते हुए मल्लिका शेरावत ने कहा, ‘अगर आपको सुबह 3 बजे

in #mumbai2 years ago

navbharat-times-1-1.webp
Sherawat:इंडस्ट्री के घिनौने चेहरे से पर्दा हटाते हुए मल्लिका शेरावत ने कहा, ‘अगर आपको सुबह 3 बजे किसी फिल्म में रुकना पड़े…’ कास्टिंग काउच पर मल्लिका शेरावत: बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत अपनी बोल्ड अदाओं और बेबाकी से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. ‘मर्डर’ और ‘ख्वाहिश’ जैसी फिल्मों में अपने बोल्ड सीन से लोगों के होश उड़ा देने वाली एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. जी दरअसल इंटरव्यू के दौरान मल्लिका शेरावत ने इंडस्ट्री की कच्ची कहानी सबके सामने खोली और ये भी बताया कि किस तरह एक्ट्रेस को फिल्म में अपने रोल को बचाने के लिए कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ता है.
मल्लिका शेरावत ने किया इंडस्ट्री का खुलासा
एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने इंडस्ट्री में चल रहे कास्टिंग काउच पर खुलकर बात की। इस दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि जब उन्होंने समझौता करने से इनकार किया तो कई बड़े फिल्म प्रोजेक्ट उनके हाथ से निकल गए।

एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने एक इंटरव्यू में कास्टिंग काउच को बताया, “सभी ए-लिस्टर्स ने मेरे साथ काम करने से इनकार कर दिया क्योंकि मैंने समझौता नहीं किया। उन्हें ऐसी एक्ट्रेस पसंद हैं जिन्हें वे कंट्रोल कर सकते हैं। और जो उनके साथ समझौता करते हैं। लेकिन मैं ऐसी नहीं हूं।” “मैं ऐसा नहीं हूं, यह मेरा व्यक्तित्व है। मैं किसी और की इच्छाओं का पालन नहीं कर सकता।”navbharat-times-2-1.webp